scriptदलित नेता ने किया दावा, बीजेपी ही है दलितों की असल हितैषी | BJP is Dalit friendly Leader Said in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

दलित नेता ने किया दावा, बीजेपी ही है दलितों की असल हितैषी

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक में जिलाध्यक्ष सुक्खू राम भारती ने किया दावा।

आजमगढ़Aug 30, 2018 / 11:03 pm

रफतउद्दीन फरीद

BJP

बीजेपी

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा की बैठक गुरूवार को जिलाध्यक्ष सुक्खू राम भारती की अध्यक्षता में जिला कार्यालय में हुई। इसमें बीजेपी को दलितों की सबसे बड़ी हितैषी बताया गया। कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के मिशन को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया।
छोटे सिक्के न लेने पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, बैंक मैनेजर और कोतवाल पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज

जिलाध्यक्ष सुक्खू राम भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व मुख्यमंत्री अदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ दलितों शोषितों वंचितों, पिछडों, किसानों के लिए बिना किसी भेदभाव के योजनाएं चलाकर सभी के जीवन स्तर को उठाने का कार्य कर रहे हैं। भारतरत्न डा. भीमराव रामजी अम्बेडकर के जीवन से जुडे़ महत्वपूर्ण स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित किया गया है। हम सभी को भाजपा अनुसूचित मोर्चे का पदाधिकारी बनाकर जो जिम्मेदारी सौपीं गई है, हम उसे पूरे मनोयोग से पूरा करेंगे।
अखिलेशवादी सपा बनाम ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’, आसान नहीं शिवपाल की नई पारी

उन्होंने कहा कि प्रदेश महामंत्री अनुसूचित मोर्चा शेषनाथ भारती ने फोन द्वारा यह अवगत कराया कि आगामी एक सितंबर दिन शनिवार को आयोजित होने वाला अभिनन्दन समारोह कतिपय कारणों से स्थगित कर दिया गया है । जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह से वार्ता के बाद प्रदेश के निर्देशानुसार यह सुनिश्चित किया गया कि एक सितम्बर को आयोजित होने वाला अभिनन्दन समारोह स्थगित कर दिया गया है।
ठेकेदार ने जेई को दी भद्दी गालियां, कहा ‘तुरंत विधायक जी आवास पर आ तेरी…’ ऑडियो वायरल

इस अवसर पर अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रिय उपाध्यक्ष बसन्त लाल,जिला उपाध्यक्ष फूलचन्द भारती अनुसूचित मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष संजय राम, अनुसूचित मोर्चा के जिला महामंत्री सुरेशचन्द्र सोनकर, लहुरी राम अनुसूचित मोर्चा के जिला मंत्री सौदागर भारती, कोषाध्यक्ष राम नरेश गौतम, कार्यालय प्रभारी सहदेव, नन्हकूराम सरोज, कर्मवीर शर्मा, चन्द्रकेश आदि उपस्थित थे।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / दलित नेता ने किया दावा, बीजेपी ही है दलितों की असल हितैषी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो