scriptठेकेदार ने जेई को दी भद्दी गालियां, कहा ‘तुरंत विधायक जी आवास पर आ तेरी…’ ऑडियो वायरल | Contractor Threatened Junior Engineering in The Name of MLA Audio Vira | Patrika News
जौनपुर

ठेकेदार ने जेई को दी भद्दी गालियां, कहा ‘तुरंत विधायक जी आवास पर आ तेरी…’ ऑडियो वायरल

योगीराज में भी सत्ता की हनक और माफिया गिरी से चल रही ठेकेदारी।

जौनपुरAug 30, 2018 / 08:24 pm

रफतउद्दीन फरीद

Dhamki

धमकी

जौनपुर. यूपी में अब में ठेकेदारी अब भी सत्ता की हनक और माफियागिरी से हो रही है। योगी राज में भी विकास कार्य गुणवत्तापूर्ण नहीं हो पा रहे हैं। मानक के विपरीत काम करने वाले ठेकेदार गाली और धमकी देकर भुगतान करना चाहते हैं। इसमें सत्ताधारी विधायकों की शह भी है। जो ताजा मामला सामने आया है वह इसी ओर इशारा कर रहा है। जौनपुर में ऐसे ही एक दबंग की आरईएस के जेई से बातचीत का ऑडियो सामने आया है, जिसमें वह बिल पास न होने पर फोन पर धमकी दे रहा है और भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है। पत्रिका इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।
अखिलेशवादी सपा बनाम ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’, आसान नहीं शिवपाल की नई पारी

 

बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के सिंगरामऊ में इंटरलॉकिंग का काम एक ठेकेदार द्वारा कराया गया है। काम शुरू होते ही जेई ने ठेकेदार से मना कर दिया कि गुणवत्ता ठीक नहीं है इसलिए काम न करें। जेई के ये बात अनसुना करते हुए ठेकेदार ने काम जारी रखा। इसके बाद भुगतान के लिए आवेदन किया तो विभाग ने बिल पास करने से मना कर दिया। इसपर ठेकेदार अपने आका के पास चला गया।
SC/ST आयेाग अध्यक्ष बृजलाल बोले DG होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला पर हो कार्यवाही, उन्होंने किया कानून का उल्लंघन

वहां से खुद को शिवापार निवासी मनोज सिंह बताने वाले व्यक्ति ने जेई को फिन किया। पूछा कि वो ठेकेदार का बिल पास क्यों नहीं कर रहा है। ठेकेदार ने मानक के अनुरूप काम न किये जाने की बात कही तो उसे गालियों से नवाज़ा जाने लगा। जौनपुर के ही एक सत्ताधारी विधायक की धौंस जमाते हुए उनके आवास पर बुलाया जाने लगा। जेई नहीं माना तो उसे देख लेने की धमकी दी गई है। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

Home / Jaunpur / ठेकेदार ने जेई को दी भद्दी गालियां, कहा ‘तुरंत विधायक जी आवास पर आ तेरी…’ ऑडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो