ठेकेदार ने जेई को दी भद्दी गालियां, कहा 'तुरंत विधायक जी आवास पर आ तेरी...' ऑडियो वायरल

ठेकेदार ने जेई को दी भद्दी गालियां, कहा 'तुरंत विधायक जी आवास पर आ तेरी...' ऑडियो वायरल
धमकी

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Aug, 30 2018 08:14:32 PM (IST) | Updated: Aug, 30 2018 08:24:09 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

योगीराज में भी सत्ता की हनक और माफिया गिरी से चल रही ठेकेदारी।

जौनपुर. यूपी में अब में ठेकेदारी अब भी सत्ता की हनक और माफियागिरी से हो रही है। योगी राज में भी विकास कार्य गुणवत्तापूर्ण नहीं हो पा रहे हैं। मानक के विपरीत काम करने वाले ठेकेदार गाली और धमकी देकर भुगतान करना चाहते हैं। इसमें सत्ताधारी विधायकों की शह भी है। जो ताजा मामला सामने आया है वह इसी ओर इशारा कर रहा है। जौनपुर में ऐसे ही एक दबंग की आरईएस के जेई से बातचीत का ऑडियो सामने आया है, जिसमें वह बिल पास न होने पर फोन पर धमकी दे रहा है और भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है। पत्रिका इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

अखिलेशवादी सपा बनाम 'समाजवादी सेक्युलर मोर्चा', आसान नहीं शिवपाल की नई पारी

 

 

बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के सिंगरामऊ में इंटरलॉकिंग का काम एक ठेकेदार द्वारा कराया गया है। काम शुरू होते ही जेई ने ठेकेदार से मना कर दिया कि गुणवत्ता ठीक नहीं है इसलिए काम न करें। जेई के ये बात अनसुना करते हुए ठेकेदार ने काम जारी रखा। इसके बाद भुगतान के लिए आवेदन किया तो विभाग ने बिल पास करने से मना कर दिया। इसपर ठेकेदार अपने आका के पास चला गया।

SC/ST आयेाग अध्यक्ष बृजलाल बोले DG होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला पर हो कार्यवाही, उन्होंने किया कानून का उल्लंघन

वहां से खुद को शिवापार निवासी मनोज सिंह बताने वाले व्यक्ति ने जेई को फिन किया। पूछा कि वो ठेकेदार का बिल पास क्यों नहीं कर रहा है। ठेकेदार ने मानक के अनुरूप काम न किये जाने की बात कही तो उसे गालियों से नवाज़ा जाने लगा। जौनपुर के ही एक सत्ताधारी विधायक की धौंस जमाते हुए उनके आवास पर बुलाया जाने लगा। जेई नहीं माना तो उसे देख लेने की धमकी दी गई है। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

छोटे सिक्के न लेने पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, बैंक मैनेजर और कोतवाल पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज

By javed Ahmad

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned