scriptसड़क जाम करने के मामले में 117 के खिलाफ मुकदमा | case register against 117 peoples in road block case | Patrika News
आजमगढ़

सड़क जाम करने के मामले में 117 के खिलाफ मुकदमा

अश्लील मैसेज को लेकर बढ़ा विवाद

आजमगढ़Nov 01, 2016 / 11:07 pm

Ashish Shukla

case

case

आजमगढ़.  मेहनाजपुर थाने की पुलिस ने दीपावली के दिन छात्रा के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत के बाद आरोपी पक्ष द्वारा स्थानीय कस्बे में सड़क जाम करने के आरोप में 17 नामजद व 100 अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की है। इस मामले में मेहनाजपुर कस्बे से सटे गांव की रहने वाली छात्रा के मोबाइल पर कस्बा निवासी युवक द्वारा कई दिनों से अश्लील मैसेज भेजा जा रहा था। पीड़िता की शिकायत पर उसके परिजनों ने मैसेज भेजने वाले युवक को पकड़ा और उसके पास मिले मोबाइल को पुलिस के हवाले करते हुए इस मामले में कार्रवाई की मांग की। 

उधर मामले को दबाने में जुटे आरोपी युवक के परिजन अपने समर्थकों के साथ रविवार को दिन में मेहनाजपुर तिराहे पर पीड़ित पक्ष के खिलाफ धमकी देने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। सीओ लालगंज व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और किसी तरह दो घंटे तक चले जाम को समाप्त कराया। 

इस मामले में मेहनाजपुर थाने पर तैनात उपनिरीक्षक विजय बहादुर यादव की तहरीर पर पुलिस ने स्थानीय कस्बा निवासी व आरोपी युवक के पिता लक्ष्मण पुत्र शोभा जायसवाल सहित 17 नामजद व 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो