scriptकिशोर की हत्या का प्रयास करने वाला आरोपी रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार | Criminal arrested in murder attempt case in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

किशोर की हत्या का प्रयास करने वाला आरोपी रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार

मेहनाजपुर थाना क्षेत्र का मामला

आजमगढ़Feb 23, 2020 / 05:07 pm

Akhilesh Tripathi

Arrested

Arrested

आजमगढ़. मेहनाजपुर थाने की पुलिस ने क्षेत्र के नारायणपुर गांव में शनिवार की शाम 15 वर्षीय किशोर की हत्या के इरादे से फायर करने वाले अपराधी प्रवृत्ति युवक को रिवाल्वर के साथ धर दबोचा।

मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर ग्राम निवासी लाल मोहम्मद पुत्र सफीउल्लाह ने शनिवार की शाम स्थानीय पुलिस को सूचना दिया कि गांव में आया असलहाधारी युवक ग्रामीणों को असलहे का भय दिखाकर धमका रहा है। दहशत फैलाने के उद्देश्य से उसने लाल मोहम्मद के 15 वर्षीय भतीजे आयान अंसारी पुत्र यासीन पर फायर झोंक दिया। गोली मिस हो जाने से आयान की जान बच गई। इस घटना से गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद अपराधी प्रवृत्ति युवक को हिरासत में ले लिया गया।
तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके कब्जे से कंट्री मेड 32 बोर की रिवाल्वर व कारतूस बरामद किया। पकड़ा गया दीपक शुक्ला पुत्र उमाकांत शुक्ला देवगांव कोतवाली क्षेत्र के ऊंचेगांव का निवासी बताया गया है। आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / किशोर की हत्या का प्रयास करने वाला आरोपी रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो