scriptडिप्टी सीएम केशव मौर्य ने मुलायम सिंह पर बोला हमला, अखिलेश यादव को बताया डिप्रेशन का शिकार | Deputy CM Keshav Maurya Attack on Akhilesh Yadav and Mulayam | Patrika News
आजमगढ़

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने मुलायम सिंह पर बोला हमला, अखिलेश यादव को बताया डिप्रेशन का शिकार

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने आजमगढ़ में मुलायम और अखिलेश यादव पर बोला हमला, मायावती को भी किया चैलेंज।

आजमगढ़Sep 11, 2017 / 08:14 pm

रफतउद्दीन फरीद

Keshav Maurya

केशव मौर्य

आजमगढ़. फसली ऋण मोचन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे योगी सरकार के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अगर मुलायम सिह पर हमला बोला तो अखिलेश को डिप्रेशन का शिकार बताया। यहीं नहीं पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती के फूलपुर से लड़ने के सवाल पर उन्‍होंने चैलेंज किया कि मायावती आये तो बहुत अच्‍छा नहीं तो अपने भतीजे अखिलेश को भेजकर देख लें वहां कमल ही खिलेगा।
डिप्‍टी सीएम ने कहा कि ऋण मोचन उत्‍तर प्रदेश सरकार की योजना है। अगर आज मुलायम सिंह यादव जी भी किसानों के ऋण माफी कार्यक्रम में आते तो ऐसा लगता कि वे यहां के सांसद है। जो विधायक हैं उन्‍हें भी आना चाहिए था लेकिन उन्‍हें डर लग रहा है कि कर्जमाफी का काम तो भाजपा सरकार ने कर दिया है।
 

उन्‍होंने कहा कि हम अच्‍छा काम कर रहे है तो आपको गर्व नहीं हो रहा तो खुशी होनी चाहिए। आपको पश्‍चाताप होना चाहिए कि जब आपके पास अवसर था तो आपने अपना काम ईमानदारी से नहीं किया। इसके कारण आप आज सत्‍ता से बाहर हो गये।
पूर्व सीएम अखिलेश के बारे में कहा कि वे डिप्रेशन के शिकार है। मैने पहले भी उन्‍हें सलाह दी थी कि चार छह महीने आराम करे लेकिन वे आराम कर नहीं रहे हैं जिसके कारण उनका तनाव बढ़ता जा रहा है। क्‍यों कि उन्‍हें एहसास है कि 2019 में भी उनके हाथ में कुछ नहीं है। उनको दर्द है कि किसान भी भाजपा का हो गया। गरीब, मजदूर, व्‍यवसायी भी भाजपा का हो गया। जब चारो तरफ खुशहाली होगी तो कमल खिलेगा ही।
पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती के फूलपुर से चुनाव लड़ने की चर्चा पर उन्‍होंने कहा कि मै तो कह रहा हूं कि मायावती जी आये तो बहुत अच्‍छा, वे न आवे तो अपने भतीजे अखिलेश को भेज दे और देख ले वहां कमल ही खिलेगा।
by RAN VIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो