scriptशराब के नशे में युवक ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़, सकते में आई पुलिस | Drunken youth vandalized police post in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

शराब के नशे में युवक ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़, सकते में आई पुलिस

पहाड़पुर पुलिस चौकी पर शराब के नशे में युवक ने की तोड़फोड़, पुलिस ने किसी प्रकार से काबू कर लिया हिरासत में।

आजमगढ़Jan 20, 2024 / 09:40 pm

Abhishek Singh

pahadpurchauki.jpg

आजमगढ़ समाचार

आजमगढ़: अयोध्या के मामले को लेकर जनपद में पूरी तरीके से हाई अलर्ट है और सुरक्षा कर्मी पूरी तरीके से मुस्तैद हैं। लेकिन इसके बाद भी शनिवार की शाम को शराब के नशे में एक अकेला युवक पहाड़पुर पुलिस चौकी परिसर में अचानक से घुस गया और उसने गेट के शीशे को तोड़ दिया। गमले को भी नुकसान पहुंचाया, अन्य सामान जो उसके सामने मिला उसको भी तीतर बितर कर दिया। इस दौरान उसने जमकर हंगामा किया और गाली गलौज भी की।
पहाड़पुर तिराहे पर तैनात फोर्स अचानक से इस प्रकार की हरकत देखकर सन्न रह गई। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर युवक को काबू किया गया। उसके शरीर के उपरी हिस्से पर एक कपड़ा भी नहीं था और युवक अनाप-शनाप बयान दे रहा था। युवक को काबू करने के लिए हाथ पीछे कर उसकी हाथों में हथकड़ी पहनाई गई। युवक शीशा तोड़ने के दौरान घायल भी हुआ था जिसके चलते पुलिसकर्मियों ने हिरासत में लेते हुए उसको दवा भी लगाया। माना जा रहा है कि शराब के नशे में युवक अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था। इस दौरान जब मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मी कवरेज करने लगे तब उनसे भी गाली-गलौज की।
फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और उसको शहर कोतवाली ले जाया गया। युवक अपना नाम ओम श्रीवास्तव बता रहा था। फिलहाल पुलिस उसके परिजनों को सूचित कर मामले में कार्रवाई में जुटी।

Hindi News/ Azamgarh / शराब के नशे में युवक ने पुलिस चौकी में की तोड़फोड़, सकते में आई पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो