script उप मुख्यमंत्री के ओएसडी के नाम पर वसूली, अब पुलिस ने कर दिया खुलासा | Extortion in the name of Deputy Chief Minister's OSD, now police has r | Patrika News

उप मुख्यमंत्री के ओएसडी के नाम पर वसूली, अब पुलिस ने कर दिया खुलासा

locationआजमगढ़Published: Jan 05, 2024 10:07:02 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

उप मुख्यमंत्री के ओएसडी का धौंस दिखाकर आजमगढ़ में एक व्यक्ति ने हत्यारोपी से ढाई लाख रुपए की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच करके संबंधित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

azamgarh.jpg
आजमगढ़ की खबर
Azamgarh News: उप मुख्यमंत्री के ओएसडी का धौंस दिखाकर आजमगढ़ में एक व्यक्ति ने हत्यारोपी से ढाई लाख रुपए की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच करके संबंधित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बरदह थाना क्षेत्र का है यहां पर एक हत्यारोपी को हत्या के मुकदमे से नाम निकालने के एवज में ढाई लाख रुपए वसूल किए गए। परंतु जब नाम नहीं निकला तो वापस पैसे मांगने पर उक्त लोगों द्वारा पीड़ित व्यक्ति को धमकी दी जाने लगी। पीड़ित ने इस बाबत बरदह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।
गौरतलब है कि बरदह थाना के एक गांव निवासी राजेश राय द्वारा थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई थी कि उनके बेटे आनंद राय की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इसमें अतुल राय पुत्र शिवबचन राय, शुभम राय पुत्र शिवबचन निवासी भूलन डीह का नाम आया था।
4 जनवरी को जतिन राय पुत्र नरसिंह राय द्वारा शिकायत की गई कि उनके चचेरे भाई का उक्त हत्या में से नाम निकलवाने के एवज में आदर्श राय उर्फ अखंड राय निवासी जगदीशपुर सोहौली थाना बरदह और अनुपम शर्मा पुत्र प्रदीप शर्मा ( उप मुख्यमंत्री के ओएसडी बनकर) ,नमिता शर्मा पत्नी अनुपम शर्मा निवासी गण उपाध्याय पुर थाना सर्पताहा जौनपुर ने ढाई लाख रुपए वसूले थे। इनलोगों ने मेरे भाई को आजीवन कारावास का भय दिखाकर ये रुपए वसूले थे। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो