scriptसंदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, जलती चिता से लाश उठा ले गई पुलिस | Girl dead body capture by police after suspicious death | Patrika News
आजमगढ़

संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, जलती चिता से लाश उठा ले गई पुलिस

मायके पक्ष ने दर्ज कराया दहेज हत्या का मुकदमा, पति व ससुर हिरासत में

आजमगढ़Jun 09, 2019 / 06:59 pm

Akhilesh Tripathi

Suspicious death

संदिग्ध मौत

आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र के हटवां गांव में रविवार की सुबह संदिग्ध हालत में एक विवाहिता की मौत हो गयी। ससुराल के लोग उसके शव को दाह संस्कार के लिए लेकर चले गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती चिता से अधजले शव को कब्जे में ले लिया। विवाहिता के पिता की तहरीर पर ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पति, ससुर समेत अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है।
तरवां थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी अशोक गोंड की 22 वर्षीय पुत्री रानी गोंड की शादी लगभग साढ़े तीन साल पूर्व मेंहनगर क्षेत्र के हटवां गांव निवासी धनंजय गोंड के साथ हुई थी। उसके डेढ़ साल का एक पुत्र है। परिजन का कहना है कि रानी की दो दिन से तबीयत खराब चल रही थी। परिजन रविवार की भोर में लगभग चार बजे शहर के नरौली मोहल्ला स्थित एक अस्पताल में लेकर गए। जहां उसकी मौत हो गयी। मौत के बाद परिजनों ने पुलिस व मायका वालों को सूचना दिए बगैर उसके शव को आनन-फानन में ले जाकर शेखूपुर नदी पुल के पास दाह संस्कार करने लगे। इस बीच मृत विवाहिता के भाई अजय को खबर लगी तो उसने मेंहनगर पुलिस को सूचना दिया।
मेंहनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर चलते चिता से अधजले शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत विवाहिता के पिता ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। मेंहनगर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार गुप्त ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति, ससुर समेत अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, जलती चिता से लाश उठा ले गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो