scriptप्रेमिका को धोखा देकर दूसरी युवती के साथ शादी रचा था रहा प्रेमी, तभी गांव वालों के साथ पहुंच गई प्रेमिका और फिर… | Girlfriend reached with villagers in boyfriend Marriage place in Up | Patrika News
आजमगढ़

प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी युवती के साथ शादी रचा था रहा प्रेमी, तभी गांव वालों के साथ पहुंच गई प्रेमिका और फिर…

चार साल से रिलेशन में थे दोनों प्रेमी जोड़े

आजमगढ़Jan 22, 2019 / 10:52 pm

Akhilesh Tripathi

cheat in love

प्यार में धोखा

आजमगढ़. प्रेमी की बारात जाने से पूर्व ही प्रेमिका मंगलवार की शाम को बरदह थाने पर पहुंची। प्रेमिका की शिकायत पर पुलिस भूलनडीह गांव पहुंची। पुलिस को देखकर प्रेमी फरार हो गया। पुलिस ने प्रेमी के पिता को हिरासत में ले लिया। थाने पर देर रात तक चली पंचायत में भी कोई हल नहीं निकला।
भूलनडीह गांव निवासी 23 वर्षीय अजय यादव पुत्र भुल्लर यादव का प्रेम संबंध जौनपुर जिले के सरायख्वाजा क्षेत्र की एक युवती के साथ था। युवती ने बरदह थाने में शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि चार साल से शादी का झांसा देकर उक्त युवक उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना रखा था, इसके चलते वह एक बार जब गर्भवती हुई तो उसने उसका गर्भपात भी करा दिया था। युवक के परिजनों ने भी उसी के साथ शादी करने का आश्वासन दिया था। इसके बाद भी परिजनों ने युवक की शादी चोरी-छिपे दूसरे जगह तय कर दी।
युवक की मंगलवार को बारात सरायमीर क्षेत्र में जाने वाली थी। शादी की जानकारी होते ही युवती अपने गांव की महिला व पुरुष के साथ बरदह थाने में आ धमकी। बरदह थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह का कहना है कि युवती की शिकायत पर युवक की शादी रोकवा दिया गया है। युवक के पिता को हिरासत में ले लिया है। मामला सरायख्वाजा थाना क्षेत्र की है, इसलिए जो भी कार्रवाई होगी उसी थाने में ही की जाएगी।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी युवती के साथ शादी रचा था रहा प्रेमी, तभी गांव वालों के साथ पहुंच गई प्रेमिका और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो