scriptPM मोदी महाराष्ट्र में करेंगे धुआंधार प्रचार, दो दिन में होंगी 6 रैलियां, इन धुरंधरों के लिए मांगेंगे वोट | Lok Sabha Elections 2024 PM Modi campaign in Maharashtra 6 rallies held in two days | Patrika News
मुंबई

PM मोदी महाराष्ट्र में करेंगे धुआंधार प्रचार, दो दिन में होंगी 6 रैलियां, इन धुरंधरों के लिए मांगेंगे वोट

PM Modi Rally in Maharashtra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में धुआंधार रैलियां करेंगे। महज दो दिनों में पीएम मोदी की पश्चिमी महाराष्ट्र और मराठवाड़ा में छह बड़ी रैलियां होंगी।

मुंबईApr 29, 2024 / 11:55 am

Dinesh Dubey

PM Modi in Maharashtra
Maharashtra Lok Sabha Election: महाराष्ट्र में दो चरणों के मतदान के बाद चुनाव प्रचार जोरों पर है। दिल्ली से आए नेता लगातार प्रदेश के विभिन्न जिलों में दौड़ लगा रहे हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। महज दो दिनों में पश्चिमी महाराष्ट्र और मराठवाड़ा में पीएम मोदी की छह बड़ी रैलियां होने वाली है। जिसके जरिए पीएम मोदी सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट जुटाएंगे। महायुति में शिवसेना (एकनाथ शिंदे), बीजेपी और एनसीपी (अजित पवार) शामिल हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार से शुरू होने वाले पश्चिमी महाराष्ट्र (PM Modi Western Maharashtra Rally) और मराठवाड़ा (PM Modi Marathwada Rally) के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान छह चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

PM मोदी की रैलियों का शेड्यूल

महाराष्ट्र के बीजेपी प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले के मुताबिक, पीएम मोदी की तीन रैलियां सोमवार को सोलापुर में दोपहर 1.30 बजे, कराड में दोपहर 3.45 बजे और पुणे में शाम 5.45 बजे आयोजित की जाएंगी। फिर अगले दिन मंगलवार को सुबह 11.45 बजे सोलापुर जिले की माढा तहसील के मालशिरस में प्रधानमंत्री की रैली होगी, उसके बाद दोपहर 1.30 बजे धाराशिव में और दोपहर 3 बजे लातूर में पीएम मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

इन धुरंधरों के लिए जुटाएंगे वोट

सोलापुर के उम्मीदवार राम सातपुते (Ram Satpute) के समर्थन में पीएम मोदी सोलापुर के होम मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। जबकि सतारा के उम्मीदवार उदयनराजे भोसले (Udayanraje Bhosale) के लिए बड़ी रैली कराड में होगी। फिर उसी दिन तीसरी रैली पुणे के रेस कोर्स में होगी जहां पीएम मोदी पुणे के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल (Murlidhar Mohol), बारामती की उम्मीदवार सुनेत्रा पवार (Sunetra Pawar), मावल के उम्मीदवार श्रीरंग बारणे (Shrirang Barane) और शिरूर के उम्मीदवार शिवाजी अधलराव पाटिल (Shivaji Adhalrao Patil) के लिए प्रचार करेंगे।
वहीँ, पीएम मोदी मंगलवार (30 अप्रैल) को माढा उम्मीदवार रणजीतसिंह नाइक निंबालकर (Ranjitsingh Naik Nimbalkar) के लिए मालशिरस में जनसभा को संबोधित कर वोट मागेंगे, जबकि धाराशिव में अर्चना पाटिल (Archana Patil) के लिए प्रधानमंत्री रैली करेंगे। लातूर में वह पार्टी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद सुधाकर श्रंगारे (Sudhakar Shrangare) के लिए प्रचार करेंगे। प्रशासन ने 30 अप्रैल को पीएम मोदी की रैली के लिए एहतियात के तौर पर लातूर को नो-ड्रोन जोन घोषित किया है।

Home / Mumbai / PM मोदी महाराष्ट्र में करेंगे धुआंधार प्रचार, दो दिन में होंगी 6 रैलियां, इन धुरंधरों के लिए मांगेंगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो