scriptखाड़ी देश में रहकर पति ने की आठवीं शादी,पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा तो दे रहा धमकी | Husband got married for the eighth time while living in a Gulf country, wife filed a case against him for threatening her | Patrika News
आजमगढ़

खाड़ी देश में रहकर पति ने की आठवीं शादी,पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा तो दे रहा धमकी

आजमगढ़ जिले के रहने वाले एक व्यक्ति ने खाड़ी देश में रहकर ऑनलाइन आठवीं शादी कर लिया। यही नहीं शादी के बाद घर आया और पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने लगा और आठवीं पत्नी को भी तलाक देने के फिराक में है। पत्नी ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने कोई […]

आजमगढ़Apr 30, 2024 / 12:32 pm

Abhishek Singh

azamgarh news

azamgarh news

आजमगढ़ जिले के रहने वाले एक व्यक्ति ने खाड़ी देश में रहकर ऑनलाइन आठवीं शादी कर लिया। यही नहीं शादी के बाद घर आया और पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने लगा और आठवीं पत्नी को भी तलाक देने के फिराक में है। पत्नी ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। अब आरोपी खाड़ी देश में फरार हो गया। अब पीड़ित पत्नी ने आजमगढ़ एसपी से गुहार लगाई है।
आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने सोमवार को एसपी कार्यालय पर पहुंचकर प्रार्थना पत्र सौंपा। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति सात शादी पहले ही कर चुका था। आठवीं शादी उसने ब्रूनेई से 2018 में ऑनलाइन की। अब वह नौवीं शादी करने के लिए उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर रहा है ।
पीड़िता का कहना है कि इस संबंध में उसने स्थानीय थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है लेकिन विवेचक द्वारा उसे गुमराह किया जा रहा है। इसी का फायदा उठाते हुए उसका पति पुनः एक सप्ताह पहले ब्रुनेई भाग गया और पुलिस उसको नहीं पकड़ सकी। यही नहीं ससुराल वाले उसे मुकदमा वापस लेने के लिए आए दिन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस संबंध में पीड़िता ने एसपी को प्रार्थना पत्र सौंपकर आरोपियों पर उचित कार्यवाही का मांग की।
इस पूरे मामले में एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर 12 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। अगर विवेचना के दौरान पीड़िता द्वारा और साक्ष्य दिया जाता है तो उसे भी विवेचना में शामिल किया जाएगा।

Hindi News/ Azamgarh / खाड़ी देश में रहकर पति ने की आठवीं शादी,पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा तो दे रहा धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो