scriptआजमगढ़ डबल मर्डर: युवक के डर से बेटी को ताले में बंद कर रखती थी मां, आरोपियों के करीब पहुंची पुलिस | Mother and Daughter killed in Love affairs in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ डबल मर्डर: युवक के डर से बेटी को ताले में बंद कर रखती थी मां, आरोपियों के करीब पहुंची पुलिस

मेहनाजपुर थान क्षेत्र के भाखा गांव में हुई थी मां- बेटी की हत्या

आजमगढ़Oct 08, 2019 / 05:02 pm

Akhilesh Tripathi

Double Murder in azamgarh

आजमगढ़ में दोहरा हत्याकांड

आजमगढ़. मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के भाखा गांव में हुई मां-बेटी की हत्या की गुत्थी लगभग सुलझ गयी है। पुलिस बुधवार को घटना का खुलासा कर सकती है। वहीं मृत महिला के भाई ने हत्या के पीछे आशनाई की आशंका जाहिर की है। दावा किया है कि एक युवक के डर से उसकी बहन अपनी बेटी को ताले में बंद कर रखती थी। इस खुलासे से सनसनी फैली हुई है।

बता दें कि मेहनाजपुर थान क्षेत्र के भाखा गांव निवासी नेसार अहमद दुबई में रहता है। घर पर उसकी पत्नी नूरिननिशा 40 अपनी तीन बेटियों और दो बेटों के साथ रहती थी। शनिवार की रात नूरिननिशा और उसकी 18 वर्षीय बेटी गजाला संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गयी थी। अगले दिन रविवार को नूरिननिशा का शव घर से करीब सौ मीटर दूर धान के खेत में और गजाला का शव पांच सौ मीटर की दूरी पर आजमगढ़ जनपद की सीमा से सटे गाजीपुर जनपद के शादात थाना क्षेत्र के मलौर गांव की सिवान में मिल गया। दोनों ही जिलों की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं एक साथ हुई मां-बेटी की हत्या ने लोगों को झकझोर कर रख दिया था।

पुलिस भी प्रथम दृष्टया इसे आशनाई का मामला मान जांच कर रही थी। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस घटना की तह तक पहुंच चुकी है। आरोपी भी पुलिस की पकड़ में आ चुके हैं। बुधवार को पुलिस इस मामले का खुलासा कर सकती है। वैसे पुलिस के खुलासे से पहले ही मृतक महिला के भाई जफर अली के खुलासे से सनसनी फैल गयी है। जफर का कहना है कि उसका छोटा भाई बहन के घर रहता था। वह बीमार होने के कारण घटना के दो दिन पहले ही घर गया था। जफर के मुताबिक उसकी बहन के घर एक युवक आता था। उसके डर से नूरिननिशा अपनी बेटी को ताले में बंद कर रखती थी। उन्हें उसी युवक पर संदेह है। लेकिन असल बात का खुलासा तो जांच के बाद ही होना है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / आजमगढ़ डबल मर्डर: युवक के डर से बेटी को ताले में बंद कर रखती थी मां, आरोपियों के करीब पहुंची पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो