script32 लाख का मोबिल ऑयल बरामद, महिला सहित दो गिरफ्तार | One Woman and one man arrested with 3.2 million Mobil Oil in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

32 लाख का मोबिल ऑयल बरामद, महिला सहित दो गिरफ्तार

दादरा नगर हवेली से पटना के लिए रवाना हुआ ट्रक रास्ते में हुआ था गायब

आजमगढ़Jul 16, 2018 / 09:52 am

sarveshwari Mishra

Arrested

गिरफ्तारी

आजमगढ़. केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली से मोबिल ऑयल लादकर बिहार प्रांत के पटना शहर के लिए रवाना हुए ट्रक पर लदेे 32 लाख कीमत के मोबिल आयल को ट्रांसपोर्टर की मिलीभगत से रास्ते में ही गायब कर दिया गया। इस बात की जानकारी होने पर कंपनी के अधिकारी द्वारा दादरा नगर हवेली सिलवासा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इस मामले में वहां से आई पुलिस टीम ने रविवार को कप्तानगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव की रहने वाली महिला व एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर ट्रक पर लदे मोबिल आयल को भी बरामद कर लिया है।

दादरा नगर हवेली स्थित एक मोबिल कंपनी से 13 जून को ट्रांसपोर्ट के माध्यम से 32 लाख से अधिक कीमत का मोबाइल पटना बिहार के लिए भेजा गया। उक्त तिथि में मोबिल लादकर निकले ट्रक को 21 जून को पटना पहुंच जाना चाहिए था लेकिन वह नहीं पहुंचा। इसके बाद जब कंपनी मालिक ने ट्रांसपोर्ट संचालक से बात की तो उसने कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया। मजबूर होकर कंपनी मालिक ने सिलवासा थाने में एफआईआर दर्ज कराया।
कंपनी का मैनेजर यूपी के आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला था। पुलिस को ट्रक की लोकेशन आजमगढ़ व आसपास मिली तो उसने जांच शुरू की और इंस्पेक्टर छाया के नेतृत्व में चार आरक्षियों की टीम आजमगढ़ रवाना किया। टीम शनिवार को आजमगढ़ पहुंची और एसपी रविशंकर छवि से मुलाकात की। एसपी ने कप्तानगंज पुलिस को टीम का सहयोग करने का निर्देश दिया।
By-Ranvijay Singh

Home / Azamgarh / 32 लाख का मोबिल ऑयल बरामद, महिला सहित दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो