scriptआजमगढ़ में रिश्ता शर्मसार, चचेरे भाई पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता की हालत गंभीर | Rape allegation on cousin brother in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में रिश्ता शर्मसार, चचेरे भाई पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता की हालत गंभीर

सिधारी थाना क्षेत्र की घटना, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आजमगढ़Feb 14, 2020 / 11:52 am

Akhilesh Tripathi

rape case in basti

पीड़िता ने लगाये गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आजमगढ़. जिले में एक बार फिर भाई-बहन का रिश्ता शर्मसार हुआ है। जहां एक भाई ने अपने ही चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात का अंजाम दिया है। रेप पीड़िता को गंभीर हालत में महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है । जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं रेप के बाद भाई मौके से फरार हो गया है ।

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी घर के बाहर खड़ी थी। तभी उसके चचेरे भाई ने किसी बहाने उसे घर में बुला लिया और अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पीड़िता चीखती रही लेकिन उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। घंटो बाद परिजनों को जब जानकारी हुई तो पीड़िता को बेहोशी की हालत में जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद पुलिस के आला- अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो