scriptताप्ती गंगा एक्सप्रेस की चपेट में आने से शिक्षक की मौत | teacher death in suspicious condition in up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

ताप्ती गंगा एक्सप्रेस की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खानजहांपुर हॉल्ट के पास की घटना

आजमगढ़Nov 30, 2018 / 03:31 pm

Akhilesh Tripathi

Woman captive's newborn girl dies

Woman captive’s newborn girl dies

आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खानजहांपुर हॉल्ट के समीप बुधवार की शाम ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ जाने से अधेड़वय शिक्षक की मौत हो गई।
पवई थाना क्षेत्र के डेहरी ग्राम निवासी 55 वर्षीय साहबलाल यादव पुत्र झिनकू निजी विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्यरत थे।
बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वह फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खानजहांपुर हाल्ट के पास ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक साहबलाल के एक पुत्र व चार पुत्रियां बताई गई हैं।
ट्रांसफार्मर और विद्युत तार चोरी, रिपोर्ट दर्ज

कंधरापुर थाने की पुलिस ने बुधवार की भोर में सड़क किनारे रखे विद्युत ट्रांसफार्मर व तार चोरी चले जाने के मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
शहर के अराजीबाग मोहल्ला निवासी सौरभकांत त्रिपाठी पुत्र मधुसूदन त्रिपाठी का पेट्रोलपंप कंधरापुर क्षेत्र के बलदेव मंदुरी गांव के पास स्थित है। बुधवार की भोर में पेट्रोल पंप के पास रखा विद्युत ट्रांसफार्मर व चार बाक्स विद्युत तार अज्ञात चोर उठा ले गए। इस मामले में सौरभकांत त्रिपाठी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

Home / Azamgarh / ताप्ती गंगा एक्सप्रेस की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो