scriptघर में घुसकर तलवार से हमला व तोड़फोड़, महिला जख्मी, जिले की क्राइम की अन्य खबरें | Women Injured in attack azamgarh crime news in Hindi | Patrika News
आजमगढ़

घर में घुसकर तलवार से हमला व तोड़फोड़, महिला जख्मी, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

तोड़फोड़ करने के मामले में लगभग दो दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

आजमगढ़Sep 02, 2018 / 07:30 pm

Akhilesh Tripathi

crime in udaipur

आजमगढ़ क्राइम की खबरें

आजमगढ़. दीदारगंज थाने की पुलिस ने क्षेत्र के भादो गांव में शनिवार की शाम एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के घर में घुसकर परिजनों पर लाठी-डंडा व धारदार हथियार से हमला करने तथा तोड़फोड़ करने के मामले में लगभग दो दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
दीदारगंज थाना क्षेत्र के भादो ग्राम निवासी सोनू पुत्र रामलखन कहार का आरोप है कि शनिवार की शाम करीब 5.30 बजे गांव के विपक्षी फुरकान पुत्र नसीम अपने हथियारबंद साथियों के साथ पीड़ित के घर में दरवाजा तोड़कर घुस गया। लाठी-डंडा व धारदार हथियार से लैस हमलावर घर में तोड़फोड़ करते हुए पीड़ित की भाभी पर तलवार से हमला कर दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना को लेकर गांव में अफरा-तफरी मच गई। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने फुरकान सहित छह नामजद व लगभग डेढ़ दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
दो बाइक ले उड़े वाहन चोर
फूलपुर कोतवाली एवं बरदह थाना क्षेत्र में सक्रिय वाहन चोर दो मोटरसाइकिल पर हाथ साफ कर दिए। इस मामले में पीड़ित वाहन स्वामियों द्वारा संबंधित थाने में शनिवार को अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली ग्राम निवासी मोहम्मद सैफ पुत्र मोहम्मद रफीक का आरोप है कि बीते 22 अगस्त की शाम स्थानीय कस्बे के रामलीला मैदान के पास खड़ी उसकी बाइक चोर उड़ा ले गए। इसी क्रम में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के हरई रामपुर ग्राम निवासी लालमनी यादव पुत्र सोमारू का आरोप है कि बीते 30 अगस्त की शाम वाहन चोर मुड़हर मोड़ स्थित पीड़ित के घर के सामने खड़ी बाइक पर हाथ साफ कर दिए। दोनों मामलों में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

भगाई गई किशोरी दर्ज हुई एफआईआर
मेहनाजपुर थाना क्षेत्र से बीते तीन अगस्त को बहला-फुसलाकर भगाई गई 17 वर्षीय किशोरी के मामले में पुलिस ने इलाहाबाद जनपद निवासी युवक के खिलाफ शनिवार को रिपोर्ट दर्ज की है।
मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति का आरोप है कि बीते तीन अगस्त को इलाहाबाद जिले के सोरांव थाना अंतर्गत लाल का पुरा निवासी हरिश्चंद्र पुत्र रामअवतार राम पीड़ित की पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया।
शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
अहरौला थाने की पुलिस ने शनिवार की रात माहुल कस्बा स्थित खान चौक के समीप शराब के अवैध कारोबार में लिप्त युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस ने 17 शीशी शराब बरामद किया है। पकड़ा गया आरोपी बृजभान पुत्र राममूरत क्षेत्र के टिकोरिया गांव का निवासी बताया गया है।

दुर्घटना में घायल बर्फ विक्रेता की मौत
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मोतीगंज बाजार के समीप बीते सात जून को हुई दुर्घटना में घायल बर्फ विक्रेता की इलाज के दौरान मौत हो गई। शनिवार की शाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना अंतर्गत नोनासड़ ग्राम निवासी 45 वर्षीय रामव्रत पुत्र संतलाल परिवार की आजीविका चलाने के लिए ठेले पर बर्फ बेचने का कार्य करता था। बीते सात जून को देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मोतीगंज बाजार के पास आटोरिक्शा की चपेट में आ जाने से बर्फ विक्रेता रामव्रत गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर उसे जौनपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन रामव्रत ने ईलाज के दौरान शनिवार को दम तोड़ दिया। मृतक के एक पुत्री व चार पुत्र बताए गए हैं।
सीलिंग फैन गिरने से किशोर की मौत
निजामाबाद थाना क्षेत्र के डोडोपुर गांव में शनिवार की शाम मकान की छत में लगे सीलिंग फैन के चलते हालत में गिर जाने से पंखे के नीचे सोए 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई।
डोडोपुर ग्राम निवासी राजेंद्र का 17 वर्षीय पुत्र मनोज शनिवार की शाम घर के कमरे में सोया था। शाम करीब पांच बजे कमरे में लगा सीलिंग फैन अचानक चलते हालत में नीचे सोए मनोज के ऊपर गिर पड़ा। गंभीर चोट लग जाने से मनोज की मौत हो गई। मृत किशोर दो भाई और एक बहन में बड़ा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मवेशी को वाहन पर लाद भागे पशुचोर

रात में होने वाली पुलिस गश्त को चुनौती देते हुए सड़क किनारे रहने वाले लोगों के दरवाजे पर बंधे पशुओं की चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन पिकअप वाहन से घूम रहे पशुचोर मवेशी लादकर भागने में कामयाब हो जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गंभीरपुर थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की रात देखने को मिला।
गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बहोरापुर ग्राम निवासी शिवचरण पुत्र तिलकधारी के दरवाजे पर बंधी भैंस पिकअप वाहन से आए पशुचोर वाहन पर लादकर फरार हो गए। आहट पाकर पशु मालिक की नींद खुली और उसने वाहन का नंबर देख लिया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पशु मालिक की तहरीर पर पिकअप वाहन नंबर यूपी 50 ए टी 5611 पर सवार अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीरपुर थाने में शनिवार को पशुचोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / घर में घुसकर तलवार से हमला व तोड़फोड़, महिला जख्मी, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो