scriptVIDEO: ग्राउंड में मुर्गा बनकर घूम रहे थे छात्र, वीडियो वायरल हुआ तो स्कूल प्रबंधन में मच गई भगदड़ | action against two school teachers for giving punishment to students | Patrika News
बागपत

VIDEO: ग्राउंड में मुर्गा बनकर घूम रहे थे छात्र, वीडियो वायरल हुआ तो स्कूल प्रबंधन में मच गई भगदड़

खबर की मुख्य बातें-
-वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विद्यालय में हड़कंप मच गया
-मामला मीडिया की सुर्खियों में भी आ गया
-जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया

बागपतAug 23, 2019 / 07:39 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-08-23_19-27-37.jpeg
मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना भोपा क्षेत्र के मोरना में स्थित एक स्कूल में शिक्षकों की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जिसमें विद्यालय में देरी से पहुंचने वाले कई दर्जन छात्रों को शिक्षकों ने न केवल मुर्गा बनाया बल्कि उन्हें मुर्गा बनाकर विद्यालय के फील्ड में घुमाया। इसी बीच किसी छात्र के अभिभावक ने अध्यापकों की यह करतूत अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस स्कूल में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर छात्रों में चले धारदार हथियार, तीन गंभीर रूप से घायल, देखें वीडियो

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विद्यालय में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मामला मीडिया की सुर्खियों में भी आ गया। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया। जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए छात्रों को मुर्गा बनाने वाले एक शिक्षक को निलंबित कर दिया है, जबकि प्राइवेट शिक्षक को हटा दिया है और कॉलेज के प्रधानाचार्य को प्रतिकूल प्रविष्टि भेजी है।
दरअसल, मामला थाना भोपा क्षेत्र के गांव मोरना स्थित महर्षि सुखदेव इंटर कॉलेज का है जहां 20 अगस्त को कॉलेज के 2 अध्यापकों रवि कुमार व संजू चौधरी द्वारा कॉलेज में देरी से आने वाले कई दर्जन छात्रों को मुर्गा बनाकर कॉलेज के फील्ड में चलवाया। इस बीच कई छात्रों की पिटाई भी की गई। शिक्षकों द्वारा शिक्षा के मंदिर में की गई इस अमानवीय घटना को एक छात्र के साथ आए अभिभावक ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें

कॉलोनियों को लेकर सीएम योगी ने जारी किए सख्त निर्देश, कहीं आपके मकान पर तो नहीं होने जा रही कार्रवाई

इस अमानवीय घटना का वीडियो देखने के बाद जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने मामले को संज्ञान लेते हुए प्रकरण की जाँच ज़िला विद्यालय निरीक्षक के माध्यम से कराई गयी। अपर जिलाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि जांच के आधार पर स्कूल के प्रधानाचार्य फूलसिंह को प्रतिकूल प्रविष्टि प्रदान करते हुए स्थाई अध्यापक रवि कुमार को निलम्बित कर दिया गया है। प्रकरण में दोषी पाए जाने पर अस्थाई कर्मचारी संजू चौधरी को सेवा से हटा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो