scriptbaghpat police arrested camel smugglers | UP के इस जिले में हो रही ऊंटों की तस्करी | Patrika News

UP के इस जिले में हो रही ऊंटों की तस्करी

Highlights

  • Police ने पशु तस्करी के आरोप में दो को किया गिरफ्तार
  • Hariyana के रास्ते तस्करी करके ला रहे थे ऊंटों को
  • Delhi Road रोड पर Canara Bank के पास पकड़े तस्कर

बागपत

Updated: May 28, 2020 03:08:47 pm

बागपत। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जनपद में पशु तस्करी का मामला सामने आया है। इसमें बागपत कोतवाली पुलिस (Baghpat Police) ने पशु तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों आरोपी बागपत शहर के ही केतीपुरा मोहल्ले के रहने वाले हैं। इनका नाम आदिल वह नईम है।
img-20200527-wa0021.jpg
यह भी पढ़ें

Rampur: Lockdown में बढ़ गए अपराध, Azam Khan के गढ़ में सात दिन में हुए 6 मर्डर

तीन ऊंट थे गाड़ी में

पकड़े गए दोनों आरोपी हरियाणा (Hariyana) के रास्ते ऊंटों की तस्करी कर रहे थे। उनको बागपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल अरविंद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार (Tuesday) देर रात को दिल्ली रोड (Delhi Road) पर केनरा बैंक (Canara Bank) के पास से एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी को रोका गया। चेकिंग के लिए रोकी गई गाड़ी को जब चेक किया गया तो उसके अंदर तीन ऊंटों को बांधकर रखा गया था। वे ऊपर—नीचे भरे हुए थे।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में भी आज से खुल गए बाजार, सुबह 7 से शाम 7 बजे तक खुलेंगी दुकानें

बागपत के रहने वाले हैं आरोपी

पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेते हुए उसमें सवार आदिल पुत्र सलीम व नईम पुत्र वकील निवासी बागपत को गिरफ्तार कर लिया। दोनों मोहल्ला केतीपूरा मोहल्ले के रहने वाले हैं। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत करा कर जेल भेज दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी में शिवलिंग के दावे के बीच आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई कोExclusive: ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट मेंGood News: AIIMS दिल्ली में अब 300 रुपए तक के टेस्ट होंगे मुफ्तIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारत के विदेश मंत्री जयशंकर ने उठाया आतंकवाद का मुद्दाअफगानिस्तान में तालिबान का नया फरमान- महिला टीवी एंकर चेहरा ढककर पढ़ें खबरअमेरिकी राष्ट्रपति Biden के लिए महाराष्ट्र और आंध्र से गिफ्ट में जाएंगे आमसीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.