scriptBaghpat:Lockdown में युवती के अपहरण का आरोप लगाकर युवक को पीट—पीटकर मार डाला | baghpat ramala area villagers beaten yuvak to death | Patrika News
बागपत

Baghpat:Lockdown में युवती के अपहरण का आरोप लगाकर युवक को पीट—पीटकर मार डाला

Highlights

बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के किरठल गांव का मामला
अपहरण के आरोपी युवकों ने की ग्रामीणों पर फायरिंग
गोली लगने से एक बुजुर्ग भी गंभीर रूप से हुआ घायल

बागपतApr 28, 2020 / 11:52 am

sharad asthana

20200428_071845.jpg
बागपत। जनपद के किरठल गांव में पांच युवकों पर युवती के अपहरण का आरोप लगाया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने एक युवक को पीट—पीटकर मार डाला। युवक के चार साथी भाग गए। आरोप है कि अपहरण का विरोध करने वाले एक वृद्ध को भी युवकों ने गोली मार दी, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पांच युवक पहुंचे थे गांव

मामला रमाला थाना क्षेत्र के किरठल गांव का है। सोमवार की देर रात दोघट निवासी कपिल अपने चार साथियों के साथ किरठल गांव पहुंचा था। आरोप है कि युवक ने तमंचे के बल पर युवती के अपहरण का प्रयास किया। शोर हो जाने के बाद काफी ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। खुद को घिरता देख युवकों ने भीड़ पर फायरिंग कर दी। इसमें एक वृद्ध जगपाल गोली लगने से घायल हो गया। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Lockdown में बुलंदशहर में की गई दो साधुओं की हत्या, तलवार से काटा गया गला

गोली चलते ही भड़के ग्रामीण

बताया जा रहा है कि गोली चलते ही गुस्साई भीड़ ने एक आरेपी को दबोच लिया और उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से कपिल नामक युवक की मौत हो गई। कपिल के चार साथी मौके से भाग गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कपिल के शव को जगपाल के भाई सुधीर के मकान से बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों के अनुसार, कपिल की किरठल में रिश्तेदारी है। वह वहां आता जाता था। उसके यहां पर एक युवती से संबंध हो गए थे। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कई बार तनातनी हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: एसपी क्राइम का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, परिचितों को दिया यह मैसेज

यह कहा एसपी ने

विपक्ष के लोग उसके संबंधों का विरोध कर रहे थे। इसके चलते सोमवार देर रात कपिल साथियों के साथ मिलकर युवती का अपहरण करने आया था। बड़ौत सीओ आलोक सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामले की स्थिति साफ हो सकेगी। एसपी बागपत प्रताप गोपेंद्र यादव का कहना है कि अभी केवल आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। मामले की सही जानकारी पूछताछ के बाद ही हो पाएगी। रमाला पुलिस को घटना की असलियत का पता लगाने के निर्देश दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो