scriptLockdown में दो पक्षों में हुए विवाद में हत्या के मामले में चौकी इंचार्ज समेत 5 पर गिरी गाज, कोतवाल बचे | Baghpat SP 5 line hazir including choki incharge | Patrika News
बागपत

Lockdown में दो पक्षों में हुए विवाद में हत्या के मामले में चौकी इंचार्ज समेत 5 पर गिरी गाज, कोतवाल बचे

. निवाड़ा गांव में दो पक्षों में हुआ थाा खूनी संघर्ष. पुलिस पर लगे थे लापरवाही बरतने के आरोप
 

बागपतMay 19, 2020 / 04:57 pm

virendra sharma

marpet.jpg
बागपत। निवाड़ा गांव में हुए दो पक्ष के बीच संघर्ष के मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। एसपी ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए निवाड़ा चौकी इंचार्ज सहित पांच पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है। संघर्ष के बाद बागपत कोतवाल पर भी पीड़ितों ने आरोपियों से मिलीभगत के आरोप लगाए थे। साथ ही अस्पताल में हंगामा कर कार्रवाई की मांग की थी।
बता दें कि 16 मई को निवाड़ा गांव के अंदर ग्राम प्रधान के भाई निसार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि दो लोग गोली लगने से गंभीर रुप से घायल हो गए थे। हत्या के बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने बागपत कोतवाली में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिला अस्पताल में हंगामा किया था। जिसके बाद भारी पुलिस बल जिला अस्पताल में तैनात किया गया। एसपी ने संघर्ष के मामले में जांच कराई। जांच के बाद एसपी बागपत ने चौकी इंचार्ज जनार्दन प्रसाद व हेड कांस्टेबल बिजेंद्र को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। जबकि हेड कांस्टेबल बिजेंद्र, हेड कांस्टेबल सूरजपाल और कांस्टेबल नीरज कुमार को निलंबित किया गया है।
इनपर लापरवाही बरतने का आरोप है। जिसकी जांच सीओ बागपत ने की थी और जांच रिपोर्ट एसपी को सौंपी थी। एसपी के द्वारा जांच के आश्वासन के बाद ही मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। सीओ ने मामले की जांच करते हुए सोमवार को इसकी रिपोर्ट एसपी प्रताप गोपिन्दर यादव को सौंपी थी। जिसके बाद मंगलवार को निवाड़ा पुलिस चौकी पर तैनात 5 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है।

Hindi News/ Bagpat / Lockdown में दो पक्षों में हुए विवाद में हत्या के मामले में चौकी इंचार्ज समेत 5 पर गिरी गाज, कोतवाल बचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो