scriptएक कराेड़ फिराैती मांगने के बाद नाटकीय ढंग से व्यापारी काे छाेड़ भागे अपहरणकर्ता | Bagpat : Kidnapper left the businessman after asking One crore rupees | Patrika News
बागपत

एक कराेड़ फिराैती मांगने के बाद नाटकीय ढंग से व्यापारी काे छाेड़ भागे अपहरणकर्ता

Highlights

पुलिस की सक्रियता से कुछ ही घंटों में घर लौटा व्यापारी
व्यापारी बाेला किसी और का अपहरण करने आए थे बदमाश

बागपतOct 26, 2020 / 06:42 pm

shivmani tyagi

bagpat.jpg

bagpat

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. सोमवार की सुबह बड़ौत से बदमाशों ने एक लोहा व्यापारी का अपहरण कर लिया। परिवार से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गयी। इससे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। सघन चेकिंग शुरू हुई तो अपहरण के कुछ घंटों बाद व्यापारी नाटकीय ढंग से घर लौट आया। उसने बताया कि बदमाशों ने वैगनआर कार में डाल लिया था। आंखों पर पट्टी बंधी थी लेकिन बाद में यह कहते हुए छोड़ दिया कि वह किसी दूसरे व्यक्ति का अपहरण करने आए थे।
यह भी पढ़ें

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में

बागपत पहुंचे एडीजी राजीव सब्बरवाल ने कहा है कि सुबह के समय व्यापारी आदीश जैन के अपहरण और फिरौती की खबर मिलने के बाद बागपत पुलिस के साथ-साथ आस-पास के जिलों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। बॉर्डर पर नाकाबंदी की गयी। इससे अपहरणकर्ता घबरा गए और व्यापारी को छोड़कर भाग गए। यह भी बताया कि अपहरणकर्ता दो अलग-अलग कार में सवार होकर आए थे जिनके बारे में बेहद महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं जल्द आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह है मामला
कस्बा बड़ौत के लोहा व्यापारी की दुकान पर सोमवार तड़के सामान पहुंचा था। ट्रक को खाली कराने की बात कहकर वह अपने घर से दुकान के लिए निकले थे लेकिन वह न तो दुकान पर पहुंचे और न ही घर वापस लौटे। परिवार के पास व्यापारी के फोन से एक कॉल आई जिसमें कॉलर ने कहा कि हमने व्यापारी आदीश जैन का अपहरण कर लिया है। जान की सलामती चाहते हों तो एक करोड़ रुपया देना होगा।

Home / Bagpat / एक कराेड़ फिराैती मांगने के बाद नाटकीय ढंग से व्यापारी काे छाेड़ भागे अपहरणकर्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो