Baghpat News: किसान को गोली मारकर बदमाशों ने की लूट, पुलिस ने ऐसे बचाया ट्रैक्टर

Baghpat News: किसान को गोली मारकर बदमाशों ने की लूट, पुलिस ने ऐसे बचाया ट्रैक्टर

Nitin Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 04:53:55 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • देर रात बड़ौत से अपने घर लौट रहा था किसान
  • बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटी नगदी और ट्रैक्टर, विरोध करने पर मारी गोली
  • पुलिस को देख ट्रैक्टर छोड़कर फरार हुए बदमाश

बागपत। जिले के बड़ौत-कोताना रोड पर शुक्रवार देर रात कोताना जा रहे एक किसान को बदमाशों ने गनप्वाइंट पर लेकर ट्रैक्टर और नगदी लूट ली। किसान के विरोध करने पर बदमाश उसे गोली मारकर फरार हो गये। नगदी व ट्रैक्टर लूटकर फरार हो गये। राहगीरों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाशों को घेरा तो वह ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गये। पुलिस ने किसान को बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से उसकी हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर किया गया।

Road Accident: बुलंदशहर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल- देखें वीडियाे

बड़ौत से अपने घर जा रहे थे किसान

जानकारी के अनुसार, बड़ौत थाना क्षेत्र के कोताना गांव निवासी भीम पुत्र रामेश्वर शुक्रवार को अपना ट्रैक्टर लेकर किसी काम से बड़ौत आए थे। बड़ौत में उन्हें रात हो गई। वह रात्रि में जब बड़ौत से अपने गांव कोताना जा रहा थे, तो रास्ते में उसे विजयी भव स्कूल के स्कूल के पास बदमाशों ने तमंचे दिखाकर रुकने को मजबूर कर दिया। भीम के रुकते ही दो बदमाश ट्रैक्टर पर चढ़ गए। किसान जब तक कुछ समझ पाता बदमाशों ने उन्हें तमंचे के बल पर लेकर धमकी दी। भीम ने बदमाशों का विरोध किया तो एक बदमाश ने उसे गोली मार दी। गोली उसकी छाती के बराबर में लगी। भीम ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। बदमाशों ने उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके पास से बीस हजार रुपये, मोबाइल फोन और ट्रैक्टर लूटकर फरार हो गये।

VIDEO: बुजुर्गों को life Insurance कराने के नाम पर ऐसे ठगते थे युवक-युवती, भंडाफोड़ होने पर चौंक गये लोग

पुलिस को देख ट्रैक्टर छोड़ फरार हुए बदमाश

किसान को गोली मारकर लूट की सूचना बड़ौत पुलिस को मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किसान भीम को बड़ौत के सीएचसी में भर्ती कराया। किसान के परिजनों को वारदात की सूचना दी। साथ ही पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई। पुलिस ने बदमाशों को घेरा तो वह ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गये। वहीं किसान की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक देखकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned