Road Accident: बुलंदशहर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल- देखें वीडियाे

Nitin Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 04:04:29 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • अलग अलग सड़क हादसों में दो ट्रक चालक और बाइक सवार की हुई मौत
  • पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

बुलंदशहर। बुलंदशहर में शनिवार को अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। और 2 लोग गंभीर रूप से घायल गये। घायलों को आनन फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पहला मामला थाना छतारी क्षेत्र का है। यहां दो ट्रक आपस में भिड़ गये। इसमें दो ट्रक चालकों की मौत हो गई और एक परिचालक घायल हो गया। दूसरा मामला मंडी के शिवाजी का है। यहां दो बाइक सवारों की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

news

आमने सामने से हुई ट्रकों की भिड़त

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के थाना छतारी क्षेत्र में शनिवार सुबह करीब 5:00 बजे डिबाइ अलीगढ़ रोड पर दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें दोनों ट्रक के ड्राइवरों की मौत हो गई।वहीं परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के वक्त ट्रक मुरादाबाद से सीधा साबितगढ़ चीनी मिल जा रहा था। वहीं दूसरा ट्रक हाथरस से कुछ सामान लेकर बिजनौर जा रहा था। भिड़त के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रकों को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतक चालकों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

nn

बाइक ठीक कराने जा रहे युवक की हुई मौत

वहीं नई मंडी चौकी क्षेत्र गांव बुढ़ाना के रहने वाली दिनेश अपनी मोटरसाइकिल ठीक कराने जा रहे थे। उसी दौरान एक बाइक सवार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिसमें दिनेश की मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned