scriptRoad Accident: बुलंदशहर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल- देखें वीडियाे | road accident in bulandshahr 3 man died and 2 injured | Patrika News

Road Accident: बुलंदशहर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल- देखें वीडियाे

locationबुलंदशहरPublished: Jul 14, 2019 04:04:28 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

अलग अलग सड़क हादसों में दो ट्रक चालक और बाइक सवार की हुई मौत
पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

news

Road Accident: बुलंदशहर में अलग अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, दो घायल- देखें वीडियाे

बुलंदशहर। बुलंदशहर में शनिवार को अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। और 2 लोग गंभीर रूप से घायल गये। घायलों को आनन फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पहला मामला थाना छतारी क्षेत्र का है। यहां दो ट्रक आपस में भिड़ गये। इसमें दो ट्रक चालकों की मौत हो गई और एक परिचालक घायल हो गया। दूसरा मामला मंडी के शिवाजी का है। यहां दो बाइक सवारों की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

news

आमने सामने से हुई ट्रकों की भिड़त

जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के थाना छतारी क्षेत्र में शनिवार सुबह करीब 5:00 बजे डिबाइ अलीगढ़ रोड पर दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें दोनों ट्रक के ड्राइवरों की मौत हो गई।वहीं परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के वक्त ट्रक मुरादाबाद से सीधा साबितगढ़ चीनी मिल जा रहा था। वहीं दूसरा ट्रक हाथरस से कुछ सामान लेकर बिजनौर जा रहा था। भिड़त के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रकों को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतक चालकों के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

nn

बाइक ठीक कराने जा रहे युवक की हुई मौत

वहीं नई मंडी चौकी क्षेत्र गांव बुढ़ाना के रहने वाली दिनेश अपनी मोटरसाइकिल ठीक कराने जा रहे थे। उसी दौरान एक बाइक सवार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिसमें दिनेश की मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो