scriptप्रोपर्टी डीलर पर रेप का आरोप लगाने के बाद महिला ने खाया जहर | FIR was not resister, woman eat poison in baghpat | Patrika News
बागपत

प्रोपर्टी डीलर पर रेप का आरोप लगाने के बाद महिला ने खाया जहर

महिला ने पैसे लेकर मकान नहीं देने का लगाया आरोप

बागपतMar 19, 2020 / 09:06 pm

Iftekhar

mahila.png

 

बागपत. जिले में एक प्रोपर्टी डीलर के उत्पीड़न से परेशान विधवा महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। माले की गम्भीरता को देखते हुए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस को एक वीडियो भी मिला है, जिसे आत्महत्या की कोशिश करने से पहले पीड़िता ने आपबीती बताते हुए एक वीडियो भी शोसल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वहीं, कोतवाली बागपत पुलिस एसपी के सख्त आदेशों के बाद भी आरोपी प्रोपर्टी डीलर के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज नहीं कर रही है, जबकि पीड़ित महिला अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच जूझ रही है।

यह भी पढ़ें

पूर्व विधायक और उद्योगपति ने घर के बाहर लगाए पलायन के बोर्ड

एक विधवा महिला ने वीडियो में एक प्रोपर्टी डीलर पर गम्भीर आरोप लगाएं हैं और आत्महत्या करने की बात कह रही है। पीड़ित महिला गाजियाबाद जिले के मोदीनगर थाना इलाके के जलालाबाद गांव की रहने वाली है, जिसके पति की 3 साल पहले मौत हो गई थी और और महिला की दो बेटियां भी हैं। पति की मौत के बाद अब उसके घर में कमाने वाला कोई नहीं है। पीड़ित महिला ने अपनी बेटियों की पढ़ाई लिखाई कराने के लिए प्रोपर्टी डीलर से जमीन बेची और जमीन बेच कर बागपत जिले में आ गई थी। यहां रहने के लिए मकान दिलाने के नाम पर प्रोपर्टी डीलर बबलू शर्मा ने महिला से 22 लाख रुपये ले लिए, लेकिन अभी तक उसे मकान नहीं दिलाया और महिला के 22 लाख रुपये देने के लिए भी मना कर दिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी प्रोपर्टी डीलर ने उसके साथ रेप भी किया था, जिसके चलते ही पीड़ित महिला ने आत्महत्या करने के लिए जहरीला पदार्थ खाया है। वहीं, पीड़ित महिला के आत्महत्या के प्रयास करने के प्रयास के बाद अब महिला अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच जूझ रही है, लेकिन एसपी के आदेशों के बाद भी कोतवाली बागपत पुलिस मामले में कारवाई तक नहीं कर रही है।

Home / Bagpat / प्रोपर्टी डीलर पर रेप का आरोप लगाने के बाद महिला ने खाया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो