scriptबैंक लूट के खुलासे में जुटी इन जिलों की पांच टीम, पुलिस ने दो दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर किया ये काम | five police team investigate bank dacoity case in baghpat | Patrika News
बागपत

बैंक लूट के खुलासे में जुटी इन जिलों की पांच टीम, पुलिस ने दो दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर किया ये काम

Highlights

दो दिन पहले बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में लूट की वारदात को दिया था अंजाम
इन जिलों की टीम भी बदमाशों का पता लगाने में जुटी
अब तक 26 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी टीमें

बागपतSep 11, 2019 / 02:17 pm

Nitin Sharma

baghpat.jpeg

बागपत। जिले में सिंडिकेंट बैंक की शाखा में दिनदहाडे हुई 15 लाख रुपये की लूट के खुलासे के लिए बागपत एसपी ने जहां पांच टीमें गठित कर बदमाशों की तलाश में लगाया है। वहीं आस पास के शामली मुजफफरनगर और मेरठ जिले की पुलिस भी बैंक लुटेरे बदमाशों की तलाश में लगी है। वही डीजीपी ने भी लूट की घटना पर नाराजगी जताते हुए जल्द से जल्द घटना के खुलासे के निर्देश दिये है।

बदमाशाें ने इस ब्रांडेंड शोरूम में डाला डाका, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

बागपत। जनपद में दिन दहाडे बाईक सवार तीन बदमाशें द्वारा बागपत के तुगाना गांव स्थित सिंडिकेंट बैंक की शाखा में लूट की घटना को अंजाम दिया और 15 लाख रुपये लूटकर ले गये। बैंक मैनेजर हरमिंदर की कनपटी पर तमंचा रखा और सभी कर्मचारियों को धमकी देते हुए बैंक में रखा सारा कैश भर लिया। और फरार हो गये। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिसने काफी चेकिंग की, लेकिन बदमाश पुलिस पकड़ में नहीं आये। बैंक मैनेजर के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आईजी आलोक सिंह ने घटना का खुलासा करने लिए निर्देश दिये है।

युवक की हथेली पर साधु ने रख दी राख, इसके बाद जो हुआ…

पांच टीमों ने 26 संदिग्ध युवकों को लिया हिरासत में

वहीं डीजीपी ने भी एसपी बागपत को बदमाशों को जल्द से जल्द पकडने को कहा है। बागपत पुलिस ने पांच टीमें लगाकर अब तक 26 संदिग्ध युवकों को हिरासत मेे लेकर पूछताछ की है। सर्विलांस की मदद से भी बदमाशों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं मेरठ जोन के शामली, मुजफ्फरनगर और मेरठ जिले से भी तेज तर्रार पुलिसकर्मियों को बैंक लुटरों की तलाश में लगाया गया है। एसपी बागपत का कहना है कि पुलिस जल्द ही बैंक लुटेरों को गिरफ्तार कर लेगी।

Home / Bagpat / बैंक लूट के खुलासे में जुटी इन जिलों की पांच टीम, पुलिस ने दो दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो