scriptबदमाशाें ने इस ब्रांडेंड शोरूम में डाला डाका, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार | police busted thieves gang in bagpat in hindi | Patrika News
बागपत

बदमाशाें ने इस ब्रांडेंड शोरूम में डाला डाका, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Highlights

कपड़ों के शोरूम में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपियों को किया गिरफ्तार
लाखों रुपये के कपड़े हुए बरामद

बागपतSep 11, 2019 / 01:26 pm

Nitin Sharma

bag.jpg

गाजियाबाद। थाना मुरादनगर पुलिस को मंगलवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी हैद्य पुलिस ने रिलायंस कंपनी के कपड़े के शोरूम में हुई लाखों की चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने शोरूम में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों से एक लाख से ज्यादा का कैश सहित अवैध हथियार और चोरी में इस्तेमाल बाइक बरामद की है ।

युवक की हथेली पर साधु ने रख दी राख, इसके बाद जो हुआ…

घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मुरादनगर थाना प्रभारी ओपी सिंह पुलिस टीम के साथ गांव दुहाई स्थित एक्सप्रेस वे पर बदमाशों की तलाश में घूम रहे थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश एक्सप्रेस वे पर छिपे हुए हैं। पुलिस ने छापा मारकर बदमाशों को पकड़ लिया।

सपा विधायक और SDM के बीच सड़क पर जमकर हुई ‘तू-तू मैं-मैं’, छोड़े ऐसे शब्दों के तीर… वायरल हुआ वीडियो

दो हफ्ते वारदात को दिया था अंजाम

एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने 27 अगस्त को मुरादनगर हाईवे पर रिलायंस कंपनी के कपड़े के शोरूम में लाखों की चोरी को वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम सूरज निवासी चिपयाना खुर्द गौतमबुद्धनगर, योगेश निवासी बहरामपुर विजयनगर गाजियाबाद, हरिओम निवासी भीमनगर हापुड़, सोनू निवासी राहुल विहार विजय नगर गाजियाबाद बताया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से शोरूम से चोरी की गई एक लाख 18 हजार की नगदी, सोने की अंगूठी, बाइक, दो तमंचे और कारतूस बरामद किये हैं। इसके अलावा पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर चोरी हुआ डीवीआर चोरी में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी बरामद की है।

Home / Bagpat / बदमाशाें ने इस ब्रांडेंड शोरूम में डाला डाका, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो