scriptयुवक की हथेली पर साधु ने रख दी राख, इसके बाद जो हुआ… | monk Hypnotized guy and robbed cash and gold ring in noida | Patrika News
नोएडा

युवक की हथेली पर साधु ने रख दी राख, इसके बाद जो हुआ…

Highlights

साधु ने स्कूटी ठीक करा रहे युवक के हाथ में राख रखकर किया सम्मोहित
सोना और कैश लूटकर फरार हुआ साधु
शिकायत मिलने पर जांच में जुटी पुलिस

नोएडाSep 10, 2019 / 06:42 pm

Nitin Sharma

file.jpeg

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र के अंर्तगत सेक्टर9 में स्कूटी ठीक कराने आए एक युवक को सम्मोहित कर साधु से सोना व कैश लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद साधु अपनी आर-15 बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। पीडि़त ने घटना की शिकायत कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस से की है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक अभिषेक रावत सेक्टर-15 में रहते है। बीते शनिवार को वह सेक्टर-9 में अपनी स्कूटी ठीक कराने के लिए आया था। इस दौरान आर-15 बाइक पर साधु के भेष में एक शख्स अभिषेक से मिला और यामाहा शोरूम का पता पूछने लगा। अभिषेक ने उन्हें पता बता दिया। इसके बाद साधु ने उनसे चाय पीलाने का अनुरोध किया। इस पर वे उक्त साधु को चाय की दुकान पर ले गए। बाबा वहां उनके सिर पर हाथ रखकर आर्शिवाद देने लगा।

हथेली पर रख दी राख

इस बीच साधु ने उनकी हथेली में राख जैसी चीज व एक रुद्राक्ष रख दिया। वे तुरंत सुन्न हो गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया। अभिषेक को बेहोश होता देख साधु उनकी अंगुली में पहनी हुई सोने अंगूठी और पांच हजार रुपए लूटकर भाग गया। उन्होंने उसकी काफी तलाश की लेकिन साधु का कुछ पता नहीं चल सका। एसएचओ कोतवाली सेक्टर-20 राजवीर सिंह चौहान का कहना है कि मामले में शिकायत मिली है। केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Noida / युवक की हथेली पर साधु ने रख दी राख, इसके बाद जो हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो