scriptSunny Leone: भारत के प्रधानमंत्री जब लोकप्रियता के मामले में सनी लियोनी से पिछड़ गए थे | Sunny leone has given though competition to prime minister narendra modi in lok sabha election 2014 was on top list of search know what happened | Patrika News
बॉलीवुड

Sunny Leone: भारत के प्रधानमंत्री जब लोकप्रियता के मामले में सनी लियोनी से पिछड़ गए थे

सनी लियोनी आज लोगों के बीच काफी फेमस हैं। पर क्या आप जानते हैं कि 2014 में एक्ट्रेस ने देश के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले नेता नरेंद्र मोदी को टक्कर दिया था।

मुंबईMay 13, 2024 / 07:17 am

Swati Tiwari

अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेने सनी लियोनी को असली पहचान बॉलीवुड में आकर ही मिली। यूं तो सनी एक चर्चित पोर्न स्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और उनके बारे में अधिकतर लोग जानते ही हैं। लेकिन शायद आपको ये नहीं पता होगा कि एक मामला ऐसा भी था जिसमें सनी लियोनी ने सीधे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर दी थी। और ये मामला भी उनकी लोकप्रियता से ही जुड़ा था

लोकप्रियता के मामले में नरेंद्र मोदी को दिया था टक्कर

अपने अभिनय और पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर चर्चा और विवादों में रहने वाली इस एक्ट्रेस ने एक समय ऐसा था जब इंटरनेट पर लोकप्रियता के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया था। दरअसल साल 2014 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने के मामले में सनी लियोनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से भी आगे निकल गईं थीं।

2014 में सबसे ज्यादा सर्च की गईं थीं सनी लियोनी

2014 में सनी ने नरेंद्र मोदी को लोकप्रियता के मामले में कड़ी टक्कर दी थी। बता दें कि 2014 में मोदीजी लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2014) के दौरान अपने डिजिटल प्रचार की वजह से दुनिया भर में चर्चा में थे, लेकिन गूगल की लिस्ट में मोदी, सनी लियोनी के बाद दूसरे पायदान पर थे। 2014 वही साल था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी को लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाकर केंद्र की सत्ता हासिल की थी और देश के प्रधानमंत्री बनें थे। ये वो साल था जब सिर्फ भारत ही नहीं, दुनिया भर के लोगों की दिलचस्पी नरेंद्र मोदी के बारे में जानने में थी। लेकिन हैरानी की बात ये है कि ऐसे साल में भी मोदी से ज्यादा लोग इंटरनेट पर सनी लियोनी को खोज रहे थे।

भारत में ऐसे मिली थी पहचान

साल 2011 में कलर्स चैनल के रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 5) के सीजन पांच में सनी लियोनी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। बिग बॉस में आने से पहले सनी लियोनी का नाम बहुत कम लोग ही जानते थे कि वो एक पोर्न स्टार हैं। इस शो ने एक्ट्रेस की किस्मत पलट दी। दरअसल, शो के एक एपिसोड में फिल्म निर्देशक महेश भट्ट मेहमान बन कर आए थे और उन्होंने शो के दौरान ही सनी लियोनी को अपनी आने वाली फिल्म के लिए चुन लिया था। साल 2012 में सनी को फिल्म ‘जिस्म 2’ (Jism 2) ऑफर हुई। इसके बाद एक्ट्रेस के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए और इसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्में ऑफर होने लगी।

विवादों में भी घिरी रहीें हैं सनी लियोनी

सनी का नाम सिर्फ लोकप्रियता ही नहीं बल्कि कई विवाद में भी जुड़ा हैं। साल 2017 में सनी लियोनी को बैंगलुरू में परफार्मेंस देने के लिए परमिशन नहीं मिली थी। कर्नाटक रक्षाणा वेदिके युवा नाम के संगठनों ने सनी लियोनी के पोस्टर भी लगाए थे। सनी को यहां न्यू ईयर बैश में हिस्सा लेना था।
2018 में कंडोम के एक विज्ञापन की वजह से भी सनी लियोनी विवादों में रहीं थीं। दरअसल सनी लियोनी के बड़े-बड़े बिलबोर्ड लगाये गए थे जिनका विरोध हुआ था। गुजरात के सूरत में उन पर नवरात्री से पहले कंडोम की बिक्री को बढ़ावा देने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज हो गया था।

भारत में रहने को नहीं मिला था घर

सनी लियोनी अपने पति डेनियल बेवर ( Daniel Waber) के साथ जब भारत में रहने आईं थीं तब उन्हें घर किराये पर नहीं मिल रहा था। अभिनेत्री सेलिना जेटली ने उन्हें मुंबई में दो साल के लिए पेंटहाउस किराये पर दिया था। लेकिन घर की खराब हालत देखकर सेलिना ने उन्हें साल 2015 में घर से बाहर निकाल दिया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sunny Leone: भारत के प्रधानमंत्री जब लोकप्रियता के मामले में सनी लियोनी से पिछड़ गए थे

ट्रेंडिंग वीडियो