scriptIncome Tax Raid : जिले के इतिहास में सबसे बड़ी छापेमारी, अखिलेश के करीबी बिल्डर के यहां मिले महत्वपूर्ण सुराग | Income Tax Department found clues in the farm house of Ajay Chaudhary, | Patrika News
बागपत

Income Tax Raid : जिले के इतिहास में सबसे बड़ी छापेमारी, अखिलेश के करीबी बिल्डर के यहां मिले महत्वपूर्ण सुराग

Income Tax Raid : बागपत निवासियों के बीच इस समय गांव महरमपुर चर्चा में है। कारण आजादी के बाद जिलेे के इतिहास में इतनी बड़ी और इतनी देर तक पहली बार आयकर विभाग की छापेमारी चली है। तीन दिन से लगातार अखिलेश यादव के करीबी बिल्डर अजय चौधरी के फार्म हाउस में आयकर विभाग की टीम डटी हुई है। कार्रवाई अभी भी जारी है।

बागपतJan 06, 2022 / 01:52 pm

Kamta Tripathi

Income Tax Raid : जिले के इतिहास में सबसे बड़ी छापेमारी, अखिलेश के करीबी बिल्डर के यहां मिले महत्वपूर्ण सुराग

Income Tax Raid : जिले के इतिहास में सबसे बड़ी छापेमारी, अखिलेश के करीबी बिल्डर के यहां मिले महत्वपूर्ण सुराग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत .Income Tax Raid : महरमपुर गांव में अखिलेश यादव के करीबी बिल्‍डर अजय चौधरी के फार्म हाउस पर आयकर विभाग की बागपत जिले में अब तक की सबसे बड़ी छापेमारी बताई जा रही है। जिले के लोगों की माने तो जिले के इतिहास में आजादी के बाद से आज तक इतनी बड़ी छापेमारी कार्रवाई नहीं हुई है।
बिल्डर अजय चौधरी के फार्म हाउस के भीतर आयकर विभाग की टीम के लोग हैं और बाहर पुलिस तैनात है। वहीं फार्म हाउस से कुछ दूरी पर ग्रामीणों का मजमा लगा हुआ है। ग्रामीणों में तरह—तरह की बातें हो रही हैं। वहीं यह बताया जा रहा है कि आयकर विभाग को फार्म हाउस के भीतर से कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। आयकर विभाग की टीम की कार्रवाई अभी भी जारी है।
यह भी पढ़े : अखिलेश के करीबी रियल स्टेट कारोबारी की बालीवुड की इन हसीनाओं से हैं नजदीकियां


गांव में है आलीशान फार्म हाउस
बता दें जिले के गांव महरमपुर में आयकर विभाग की टीम ने दो दिन पहले एसीई कंपनी के चेयरमैन अजय चौधरी उर्फ संजू के फार्म हाउस पर छापेमारी की थी। अजय चौधरी सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबियों में से हैं। अजय की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दरबार में सीधी एंट्री थी।
अजय चौधरी मात्र 15 साल में फर्श से अर्श पर पहुंचे हैं। कभी दूध बेचने वाला अजय आज अरबपति है। उसके कई प्रोजेक्ट नोएडा के अलावा अन्य प्रांतों में चल रहे हैं। अजय की बालीवुड हसीनाओं से भी काफी नजदीकियां रही हैं। आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर अब गांव में ही नहीं पूरे बागपत जिले में तरह—तरह की चर्चाएं हैं। अजय चौधरी का पैतृक गांव महरमपुर में 40 बीघा का फार्म हाउस है जिसमें पिछले कई सालों से काम चल रहा है।
यह भी पढ़े : बागपत में अखिलेश के करीबी बिल्डर के गांव में आयकर विभाग का छापा

मंगलवार से चल रही है छापेमारी
एसीई ग्रुप के चेयरमैन अजय चौधरी के इस फार्म हाउस पर गत मंगलवार की सुबह पांच बजे से आयकर विभाग टीम डिप्टी डायरेक्टर राजीव प्रताप के नेतृत्व में छापेमारी की थी। उसके बाद से कार्रवाई जारी है।

Home / Bagpat / Income Tax Raid : जिले के इतिहास में सबसे बड़ी छापेमारी, अखिलेश के करीबी बिल्डर के यहां मिले महत्वपूर्ण सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो