scriptIncome Tax raids on ACE Group- अखिलेश के करीबी रियल स्टेट कारोबारी की बालीवुड की इन हसीनाओं से हैं नजदीकियां | Akhilesh Yadav Close Builder Ajay Chaudhary Bollywood Connection | Patrika News
बागपत

Income Tax raids on ACE Group- अखिलेश के करीबी रियल स्टेट कारोबारी की बालीवुड की इन हसीनाओं से हैं नजदीकियां

Income Tax raids on ACE Group- रियल स्टेट कारोबारी और एसीई समूह के मालिक अजय चौधरी की जहां पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से नजदीकियां हैं। वहीं इनकी नजदीकी बॉलीवुड हसीनाओं से भी है। आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई के बाद सुर्खियों में आए बिल्डर अजय चौधरी का चिटठा अब खुलता जा रहा है।

बागपतJan 05, 2022 / 03:58 pm

Kamta Tripathi

Income Tax raids on ACE Group- अखिलेश के करीबी रियल स्टेट कारोबारी की बालीवुड की इन हसीनाओं से हैं नजदीकियां

Income Tax raids on ACE Group- अखिलेश के करीबी रियल स्टेट कारोबारी की बालीवुड की इन हसीनाओं से हैं नजदीकियां

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. Income Tax raids on ACE Group- एसीई ग्रुप पर आयकर विभाग की कार्रवाई को 24 घंटे से अधिक हो गए हैं। इसके बाद भी कागजी कार्रवाई जारी है। एसीई ग्रुप के सीईओ अजय चौधरी को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी माना जाता है। एसीई ग्रुप के अध्यक्ष अजय चौधरी के ठिकानों प्रदेश में अन्य कारोबारियों के यहां भी आयकर विभाग ने छापेमारी की थी।

सूत्रों की माने तो अजय चौधरी के नोएडा स्थित सेक्टर 126 में कॉरपोरेट कार्यालय सहित 26 कंपनियों के 7 स्थानों पर, गाजियाबाद में 5, गुरुग्राम में 11 व दिल्ली में 1 स्थान समेत 40 परिसरों पर छापे मारे गए थे। बता दें, एसीई ग्रुप के सीएमडी अजय चौधरी को संजू नागर के नाम से भी जाना जाता है।
ये भी पढ़े : Income Tax Raid: बागपत में अखिलेश के करीबी बिल्डर के गांव में आयकर विभाग का छापा


दीपिका पादुकोण और गौरी खान सहित तमाम बालीवुड हस्तियों से संबंध
बिल्डर और रियल स्टेट कारोबारी अजय चौधरी का बॉलीवुड कनेक्शन सामने आया है। जिसमें अब आयकर विभाग की टीम इस ओर भी जांच कर रही है। आयकर विभाग की जांच में सामने आया है कि अजय चौधरी के सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, दीपिका पादुकोण,कीर्ति सेनन, हर्षाली मल्होत्रा, तमन्ना भाटिया से ताल्लुकात हैं। ये सभी चर्चित अभिनेत्रियां एसीई ग्रुप के लिए विज्ञापन के लिए और कंपनी की ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रचार कर चुकी हैं।

बताया जाता है कि शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान ने एसीई कंपनी के एक प्रोजेक्ट में इंटीरियर डिजाइनर के रूप में काम किया है। अजय चौधरी ने इंडियन सुपर लीग के लिए बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के स्वामित्व वाली टीम मुंबई एफसी के साथ साझेदारी की भी घोषणा की थी। आयकर विभाग की टीम ने अजय चौधरी के बागपत स्थित गांव महरमपुर में छापेमारी के बाद ग्रामीणों से भी पूछताछ की है। जिसमें ग्रामीणों ने अजय के बारे में कई चौकाने वाली जानकारियां आयकर विभाग को उपलब्ध कराई हैं।

Home / Bagpat / Income Tax raids on ACE Group- अखिलेश के करीबी रियल स्टेट कारोबारी की बालीवुड की इन हसीनाओं से हैं नजदीकियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो