scriptCAB पर जारी हिंसा के बीच जाट महासभा ने भी किया प्रदर्शन | Jaat samaj protest against panipat movie | Patrika News
बागपत

CAB पर जारी हिंसा के बीच जाट महासभा ने भी किया प्रदर्शन

फिल्म पानीपत के खिलाफ सड़क पर उतरे जाट नेता
फिल्म में महाराजा सूरजमल के चरित्र को लेकर नाराज है समाज

बागपतDec 15, 2019 / 06:06 pm

Iftekhar

jaat.jpg

 

बगपत. नागरिक संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में जारी विरोध -प्रदर्शन के बीच पानीपत फिल्म को लेकर उत्तर प्रदेश जाट महासभा ने विरोध- प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में जाट समाज के नाताओं ने बागपत कलक्ट्रेट में पहुंचकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया है। उन्होंने फिल्म पानीपत में दर्शाए गए महाराजा सूरजमल के जीवन काल के संवाद को हटाने की मांग का ज्ञापन राज्यपाल के नाम डीएम को सौंपा गया है।

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री पहुंचे रैनबसेरा और ठंड से पाई राहत

अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा के पदाधिकारी कलक्ट्रेट में पहुंचे और वहां नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि पानीपत फिल्म में यौद्धा महाराजा सूरजमल के किरदार को आपत्तिजजनक दृश्य और संवाद के साथ दिखाया गया है, जो उनके चरित्र के प्रतिकूल है।

यह भी पढ़ें: स्क्रीन पर धूम मचाने के बाद शूटर दादियों ने नदियों को संरक्षित करने का उठाया बीड़ा

महाराजा सूरजमल ने अपने जीवनकाल में सभी युद्ध जीते हैं, जो उनके पराक्रम और शौर्य गाथा का धोतक है। उन्होंने कलक्ट्रेट प्रभारी रामनयन को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाते हुए संसोधित कराने की मांग की है। इस मौके पर उपाध्यक्ष धर्मपाल सिंह, सचिव डॉ. जगपाल सिंह, जयपाल सिंह, नगेन्द्र सिंह, शीशपाल तोमर, वीरेन्द्र सिंह, कपिल चैहान, धर्मेन्द्र काठा, धर्मपाल, ब्रहमपाल, ओमप्रकाश धामा, धर्मवीर सिंह, योगेन्द्र सिंह, अमित चैधरी, अमरपाल राणा आदि मौजूद रहे।

Hindi News/ Bagpat / CAB पर जारी हिंसा के बीच जाट महासभा ने भी किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो