scriptjayant chaudhary on pm modi after viral letter of teachers catch bulls | योगीराज में शिक्षक पकड़ेंगे सांड, यूपी के अफसर का आदेश ट्वीट कर जयंत ने कहा- ये है पीएम मोदी का मास्टरप्लान | Patrika News

योगीराज में शिक्षक पकड़ेंगे सांड, यूपी के अफसर का आदेश ट्वीट कर जयंत ने कहा- ये है पीएम मोदी का मास्टरप्लान

मैनपुरी के सीडीओ का एक आदेश पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने गोवंश पकड़े जाने को लेकर अभियान चलाने की बात कही है, जिसमें समस्त खंड शिक्षा अधिकारी और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सहयोग देंगे। इस पत्र को लेकर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा है।

बागपत

Published: April 03, 2022 02:21:34 pm

यूपी में आवारा पशु सबसे बड़ी समस्या है। इसी समस्या को खत्म करने के लिए पिछले कार्यकाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी जिलों में टीन शेड डलवाकर व्यवस्था कराई थी। इसके बावजूद किसानों की समस्या जस की तस है। यही वजह है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भी आवारा पशुओं के मुद्दे को उठाया गया। सपा ने जहां अपने चुनावी घोषणापत्र में इस मुद्दे को शामिल किया तो पीएम मोदी ने भी जनसभा के दौरान सरकार बनने पर आवारा पशुओं को लेकर नई नीति बनाने की बात कही थी। वहीं, अब राष्ट्रीय लोक दल अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने उत्तर प्रदेश सरकार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा है। जयंत ने छुट्टा जानवरों को पकड़ने के अभियान में मैनपुरी सीडीओ के आदेश की वायरल हो रहे पत्र को लेकर ये तंज कसा है। जयंत चौधरी ने ट्वीट के साथ आदेश की कॉपी भी शेयर की है।
jayant-chaudhary-on-pm-modi-after-viral-letter-of-teachers-catch-bulls.jpg
जयंत चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये था वह मास्टप्लान, जिसका जिक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने उत्तर प्रदेश चुनाव में किया था। 10 मार्च को दोबारा सरकार बनने पर आवारा पशुओं के लिए ऐसा इंतजाम किया जाएगा, जिससे गोबर से भी पशुपालकों की कमाई होगी और प्रदेश के शिक्षक अब सांड को पकड़ेंगे। उन्होंने मैनपुरी के सीडीओ के आदेश की कॉपी पर उस 5वें नंबर को भी चिन्हित किया है, जिसमें कहा गया है कि निराश्रित गोवंश पकड़े जाने के लिए अभियान चलाया जाएगा। इसमें समस्त खंड शिक्षा अधिकारी और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सहयोग करेंगे।
यह भी पढ़ें- बाहुबली पूर्व विधायक गुड्‌डू पंडित समेत लोकेश दीक्षित और करतार सिंह भड़ाना के वारंट जारी, जानें क्या है मामला

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना
सोशल मीडिया पर जयंत चौधरी के ट्वीट को जमकर लाइक और रिट्वीट किया जा रहा है। कुछ लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं तो कुछ सराहना कर रहे हैं। अब तक जयंत के ट्वीट को 1200 से अधिक लोग रिट्वीट कर चुके हैं तो साढ़े चार हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।
दरअसल, मैनपुरी जिले में 23 मार्च को मुख्य विकास अधिकारी ने एक बैठक बुलाई थी। इस साप्ताहिक समीक्षा बैठक के दौरान जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के साथ सभी खंड शिक्षा अधिकारी भी मौजूद थे। बैठक में आदेश दिया गया था कि प्रत्येक माह की 5, 15 और 25 तारीख को निराश्रित गोवंश को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान में सभी खंड शिक्षा अधिकारी के साथ बेसिक शिक्षा अधिकारी भी अपना सहयोग देंगे। इसी को लेकर रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने यूपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करमस्क-बेजोस सहित कई अरबपतियों की दौलत में भारी गिरावट, जुकरबर्ग की संपत्ति हुई आधीबिहार में पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, रक्सौल से नरकटियागंज जा रही थी रेलगाड़ीराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर के लिए मतदान शुरू, राजन साल्वी और राहुल नार्वेकर के बीच है सीधा मुकाबलाMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.