scriptप्रेम विवाह के बाद दंपती को जान के पड़े लाले तो एसपी से कर दी ऐसी मांग | newly married couple demand security to sp after love marriage | Patrika News
बागपत

प्रेम विवाह के बाद दंपती को जान के पड़े लाले तो एसपी से कर दी ऐसी मांग

प्रेमी जोड़े को युवती के परिजनों से मिल रही है धमकियां
नवदंपती ने एसपी को ज्ञापन देकर मांगी सुरक्षा
एसपी ने जांच के बाद सहयोग का दिलाया भरोसा

बागपतAug 18, 2019 / 07:06 pm

Iftekhar

baghpat

बागपत. ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए एक प्रेमी युगल ने एसपी बागपत से सुरक्षा की गुहार लगाई है। प्रेमी युगल का आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों से उनको बार-बार धमकी मिल रही है। इसके साथ ही लड़के के परिवार वालों को भी परेशान किया जा रहा है। एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। फिलहाल, पुलिस के अधिकारी प्रेमी युगल के प्रार्थना-पत्र के आधार पर मामले की तफ्तीश में जुटे हैं।

आपको बता दें कि मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के एक कस्बे में रहने वाले इलियास के लड़के इकराम और रुड़की पुरकाजी की रहने वाली लड़की फरहानाज़ ने घर से भागकर पहले तो 20 मार्च को दोनों ने बागपत के निवाड़ा गांव में मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह कर लिया। इसके बाद 25 मार्च को दोनों ने इलाहाबाद में कोर्ट मैरिज कर लिया, लेकिन उसके बाद भी लड़की पक्ष के लोग दोनों को जान से मारने की धमकियां दी रहे हैं।

प्रेमी युगल का कहना है कि वे दोनों ही बालिग हैं और दोनों ने अपनी मर्जी से कोर्ट मैरिज किया है। अब दोनों साथ-साथ रहना चाहते हैं, लेकिन उन्हें परिजनों से ऑनर किलिंग का खतरा सता रहा है, जिसके चलते दहशतजदा प्रेमी युगल एसपी बागपत को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। फिलहाल, एसपी ने प्रेमी युगल को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए मामले की जांच एएसपी को सौंप दी है। एएसपी मामले की तफ्तीश में जुटे हैं।

Home / Bagpat / प्रेम विवाह के बाद दंपती को जान के पड़े लाले तो एसपी से कर दी ऐसी मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो