scripthomosexual relationship: नवविवाहिता सहेली के साथ फरार, जिद पर अड़ी दोनों, जानिए पूरा मामला | Newly married woman eloped with friend in Baghpat, both friends adamant on homosexual relationship | Patrika News
बागपत

homosexual relationship: नवविवाहिता सहेली के साथ फरार, जिद पर अड़ी दोनों, जानिए पूरा मामला

homosexual relationship: बागपत में दो सहेलियों के प्यार का अजीब मामला सामने आया है। जिसमें एक नवविवाहिता शादी का बंधन तोड़ अपनी सहेली संग फरार हो गई।

बागपतMay 29, 2023 / 07:59 pm

Kamta Tripathi

ma3021.jpg

,,

homosexual relationship: बागपत के अमीनगर सराय में सहेली की शादी होने के अवसाद में खाना छोड़कर खुद को कमरे में बंद रखने और जहरीला पदार्थ निगलने वाली युवती और उसकी नविवाहित सहेली घर से फरार हो गईं हैं।
दोनों को तलाशने के बाद कुछ पता नहीं चल पाया है। दोनों के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। वहीं बताया जाता है कि दोनों सहेली लिव इन रिलेशन, समलैंगिक संबंध में रहना चाहती थीं।


घटना थाना सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र की है। दो अलग-अलग गांवों की दो युवतियों ने एक कॉलेज में साथ ही मिलकर पढ़ाई की। इस बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थीं। और एक-दूसरे के घर काफी आना जाना हो गया था।
बताया कि दोनों शादी नहीं करने और एक साथ समलैंगिक संबंध में रहने की जिद पर अड़ी थी। मार्च माह में एक सहेली की शादी हो गई थी। जिसके अवसाद में दूसरी सहेली ने कई दिन तक खाना पीना छोड़ दिया और खुद को कमरे में बंद कर लिया था।
जिसके बाद तीन मार्च को जान देने के लिए जहरीला पदार्थ निगल लिया था। जिसका पिलाना सीएचसी में उपचार कराया गया। शादी के बाद दोनों फिर से मिलने लगीं थीं और 25 मई को दोनों घर से फरार हो गईं।

यह भी पढ़ें

chaudhary charan singh death anniversary: पश्चिम UP में हाईकोर्ट बेंच चाहते थे बड़े चौधरी, इंदिरा गांधी को लिखा था पत्र

जिसका पता चलने पर दोनों के परिजनों ने सिंघावली अहीर पुलिस से बरामद करने की गुहार लगाई। इस मामले में थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह का कहना है कि दोनों की तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है।

Home / Bagpat / homosexual relationship: नवविवाहिता सहेली के साथ फरार, जिद पर अड़ी दोनों, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो