scriptसीओ के खिलाफ पंचायत कर दी चेतावनी, एससी-एसटी एक्ट लगाने का आरोप | Panchayat against CO in bagpat | Patrika News
बागपत

सीओ के खिलाफ पंचायत कर दी चेतावनी, एससी-एसटी एक्ट लगाने का आरोप

Highlights

बागपत में पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ पंचायत
समझौता होने के बाद भी एससी-एसटी एक्ट लगाने का आरोप

बागपतOct 14, 2019 / 10:32 am

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-10-14_10-11-56.jpeg
बागपत। बागपत में पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ अब ग्रामीणों ने पंचायत की, आये दिन पुलिस कार्यशैली के विडियों वायरल हो रहे है और पुलिस मनमानी की शिकायते बढ़ती जा रही है। हद उस समय हो गयी जब ग्रामीणों का सब्र का बांध टूट गया और दोघट क्षेत्र में ग्रामीणों ने पंचायत कर सीओे बडौत के खिलाफ हुंकार भर दी और बड़ी पंचायत का ऐलान कर दिया। आरोप है कि पुलिस मामूली बातों पर भी युवकों पर बड़ी धाराए लगाकर उनको जेल भेजने में लगी है।

आरोप है कि दोघट थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर मारपीट की घटनाओं में समझौता होने के बाद भी एससी-एसटी एक्ट लगा दिया गया। शिकायत के बाद भी पुलिस अधिकारियों ने कोई सुनवाई नहीं की। जिसके विरोध में रविवार शाम दोघट में सीओ के खिलाफ पंचायत हुई। पंचायत में पिछले दिनों मौजिजाबाद नांगल, कंडेरा और नांगल व आजमपुर मुलसम में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों में समझौता होने का मुद्दा उठा।
ये भी पढ़ें : गांव का प्रधान बनने के लिए जेल में बैठे शख्स ने ऐसे करा दी पूर्व प्रधान की हत्या, पुलिस ने एक माह बाद किया खुलासा

पंचायत में बताया गया कि समझौते की कॉपी सीओ बड़ौत को सौंप दी गई थी, लेकिन इसके बाद भी सीओ बड़ौत ने एससी-एसटी एक्ट लगा कर मुकदमा दर्ज करा दिया। पंचायत ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने एक सप्ताह में इन मामलों को खत्म नहीं किया तो महापंचायत होगी। दरसल यह पंचायत दोघट कस्बे में राजेंद्र चैधरी के आवास पर क्षेत्रवासियों की ओर से आयोजित की गयी थी।
ये भी पढ़ें :

Home / Bagpat / सीओ के खिलाफ पंचायत कर दी चेतावनी, एससी-एसटी एक्ट लगाने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो