scriptदिनदहाड़े लूट करने वाले लुटेरा का पुलिस ने किया ऐसा हाल | police arrested accuse of loot in baghpat | Patrika News
बागपत

दिनदहाड़े लूट करने वाले लुटेरा का पुलिस ने किया ऐसा हाल

वाटर फिल्टर प्लांट में वारदात को दिया था अंजाम
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने तमंचा और कारतूस भी किए बरामद

बागपतMay 02, 2019 / 08:38 pm

Iftekhar

baghpat

दिनदहाड़े लूट करने वाले लुटेरा का पुलिस ने किया ऐसा हाल

बागपत. बड़ौत पुलिस ने पानी प्लांट के व्यापारी से हुई एक लाख दस हजार की लूट का प्रर्दाफाश किया है। लुट के आरोप में पुलिस ने बुढाना मुजफफरनगर के लुटेरे को गिरफतार किया है। इसके पास से पुलिस ने लूट में शामिल एक तमंचा और कारतूस भी बरामद भी कर लिए हैं। पुलिस के मुताबिक लुटेरे पर एक दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज है। वह इससे पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

बड़ौत थाना क्षेत्र में 30 अप्रैल को एक पानी के प्लांट पर कुछ बदमाशों ने आकर व्यापारी को गन प्वांट पर लेकर उससे एक मोबाइल और एक लाख दस हजार रुपये की लुट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट की घटना से पुलिस महकमें में हडकंप मच गया था, क्योंकि दिनदहाड़े लुट की वारदात ने पुलिस को चुनौती दी थी।

इसके बाद एसपी के आदेश पर कोतवाल बड़ौत ने टीम गठित कर तुरंत लुटेरे को गिरफतार करने के प्रयास शुरू कर दिए थे और बुढाना मुजफफरनगर के शातिर अपराधी वरूण पुत्र हर्ष वर्धन को गिरफ्तार कर लिया। पुछताछ में आरोपी ने लुट की वारदात को कबूल कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वरुण ने पानी प्लांट के व्यापारी से ही नहीं, इसके अलावा एक और लूट को अंजाम देना स्वीकार किया है।

आरोपी के पास से एक तमंचा, मोटरसाइकिल, एक मोबाइल बरामद किया गया है। आरोपित पर एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें सबसे अधिक मुकदमें बड़ौत कोतवाली में ही दर्ज बताए जा रहे हैं। आरोपी से और भी पुछताछ की जा रही है। एसपी बागपत का कहना है कि व्यापारी द्वारा जो लूट की घटना बतायी गयी थी। उसमें लुट की रकम ज्यादा बताकर पुलिस को गुमराह किया गया था। इसकी भी जांच की जा रही है।

Home / Bagpat / दिनदहाड़े लूट करने वाले लुटेरा का पुलिस ने किया ऐसा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो