scriptआईजी और कमिश्नर कर रहे थे निरीक्षण तभी हुई ऐसी वारदात कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो | police arrested criminals | Patrika News
बागपत

आईजी और कमिश्नर कर रहे थे निरीक्षण तभी हुई ऐसी वारदात कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-दो दिन पूर्व दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर उस वक्त हुई दिनदहाड़े लूट की वारदात का खुलासा किया है
-जिस वक्त मेरठ जॉन के आईजी क्षेत्र में कानून व्यवस्था को लेकर निरीक्षण कर रहे थे
-बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर हड़कम्प मचा दिया था

बागपतSep 06, 2019 / 03:03 pm

Rahul Chauhan

police_1.jpg
बागपत। जिले की खेकडा थाना पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जहां पुलिस ने दो दिन पूर्व दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर उस वक्त हुई दिनदहाड़े लूट की वारदात का खुलासा किया है। जिस वक्त मेरठ जॉन के आईजी क्षेत्र में कानून व्यवस्था को लेकर निरीक्षण कर रहे थे और बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर हड़कम्प मचा दिया था। पुलिस लूटेरे गैंग के तीन बदमाशों को मय असलहे के गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गए रुपये और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।
यह भी पढ़ें

गन्ने के खेत में से आई बदबू, जब ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो मच गया कोहराम, देखें वीडियो

दरअसल, मामला खेकडा थाना क्षेत्र का है। जहां पर 3 सितंबर को मेरठ जॉन के आईजी आलोक कुमार सिंह और कमिश्नर कानून व्यवस्था को लेकर जिला जेल ओर तहसील का निरीक्षण कर रहे थे कि इसी दौरान दिल्ली – यमुनोत्री हाइवे पर डूंडाहेड़ा चौकी से चंद दूरी पर लोनी के रहने वाले एक युवक सौकीन से मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने तमंचों के बल पर 40 हजार रूप्यव की नगदी लूट ली थी और मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद इलाके में हड़कम्प मच गया था और मामले की तफ्तीश में जुटी खेकडा थाना पुलिस ने मुकभीर की सूचना पर काशीराम कॉलोनी के पास से तीन बदमाशों आशीष , निखिल और मोनू को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

रावण के पिता ने खुद इस शिवलिंग को किया था स्थापित, कोई भी नहीं जान सका गहराई, देखें VIDEO

पुलिस का कहना है कि इनके पास से पुलिस ने लूट गए रुपये में से 19,800 रुपये, एक मोटरसाइकिल और लूट की वारदातो में इस्तेमाल 2 तमंचे 315 बोर मय कारतूस के बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाशों ने 2 सितंबर को भी दिल्ली के रहने वाले एक युवक अशोक से मोटरसाइकिल लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था।

Home / Bagpat / आईजी और कमिश्नर कर रहे थे निरीक्षण तभी हुई ऐसी वारदात कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो