scriptफाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, बरामद की लाखों रुपये की रकम | police arrested criminals in bagpat news in hindi | Patrika News
बागपत

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, बरामद की लाखों रुपये की रकम

Highlights

पुलिस की घेराबंदी में पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश
फाइनेंस कंपनी कर्मचारियों से कुछ दिन पहले ही की गई लूट
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बागपतJan 09, 2020 / 07:12 pm

Nitin Sharma

bagh.jpg

बागपत। पुलिस ने मंगलवार की रात मुठभेड़ के बाद दिल्ली की फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों से लूट करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटे के 70 हजार रुपये व दो टेबलेट बरामद किए हैं। विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

DTC बस में महिला पत्रकार के साथ टिकट चेकर ने की छेड़छाड़, नहीं मिली पुलिस तो एक Tweet पर हुई कार्रवाई- देखें वीडियाे

एसपी ने बताया कि सोमवार की शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों से लूटपाट करने वाले बदमाश फिर से बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं। इसी दौरान पुलिस ने मंगलवार की रात करीब 8 बजे महिला थाने के पास चमरावल रोड़ चैराहे पर बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने नाम सचिन पुत्र सुंदर 8 जोगेंद्र उर्फ काका निवासी गण पावला बेगमाबाद बताया। उन्होंने फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों से लूट करना भी स्वीकार किया। कर्मचारियों से लूटे गए कागजात उन्होंने जला दिए थे और राख बहते पानी में डाल दिये थे। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर लूट के 70 हजार रुपये, एक गन्ने के खेत से दो क्षतिग्रस्त टेबलेट व लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है । पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे व चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। बदमाशों के अनुसार लूट के शेष रुपये उन्होंने खर्च कर दिए। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो