scriptDTC बस में महिला पत्रकार के साथ टिकट चेकर ने की छेड़छाड़, नहीं मिली पुलिस तो एक Tweet पर हुई कार्रवाई- देखें वीडियाे | ticket checker eve teasing with girl in dtc bus in noida | Patrika News
नोएडा

DTC बस में महिला पत्रकार के साथ टिकट चेकर ने की छेड़छाड़, नहीं मिली पुलिस तो एक Tweet पर हुई कार्रवाई- देखें वीडियाे

Highlights

डीटीसी बस में सवार होकर अपने घर लौट रही थी युवती
चौकी पर पुलिसकर्मी न मिलने पर युवती ने नोएडा पुलिस को किया था ट्वीट
ट्वीट मिलते ही पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर शुरू की कार्रवाई

नोएडाJan 09, 2020 / 04:35 pm

Nitin Sharma

tweet.jpg

नोएडा। डीटीसी बस में मार्शल होने के बाबजूद टिकट चेकिंग के नाम पर चढ़े कुछ युवकों ने सफर कर रही युवती के साथ छेड़छाड़ की। पीडि़ता के विरोध करने व शोर मचाने पर आरोपी बस से कूदकर भाग गये। वही बस में ड्यूटी पर तैनात मार्शल ने युवती की कोई मदद तक नहीं की। इस पर महिला पत्रकार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस भी कोई एक्शन में नहीं आई, तब उसने पुलिस अधिकारियों और यूपी पुलिस को ट्वीट किया। जिसके बाद एक्शन में आई सेक्टर-24 थाना पुलिस ने डीटीसी बस के ड्राइवर, कंडक्टर, मार्शल सहित चार लोगों हिरासत में ले लिया। वही मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है।

दिल्ली सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए डीटीसी बसों में मार्शल की तैनाती की है। इसके बावजूद बसों में महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला बुधवार का है। जब दिल्ली के भजनपुरा निवासी महिला पत्रकार अपने घर लौटने के लिए रंजनीगंधा से डीटीसी बस रूट नंबर 33 में चढ़ी। बस में भारी भीड़ होने के चलते पीडि़ता खड़े होकर सवारी कर रही थी। तभी आगे चलकर नोएडा स्टेडियम के पास कुछ टिकट चेकर्स चढ़े। आरोप है कि इन्हीं में से एक युवती के पास आकर टिकट मांगा। वह टिकट दिखा ही रही थी कि आरोपी चेकर उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

विरोध करने पर भाग निकला आरोपी चेकर

आरोपी द्वारा छेड़छाड़ करने पर युवती ने शोर मचा दिया। इस पर आरोपी बस के पीछे का गेट खुलवाकर उतरकर भाग गया। पीडि़त युवती जब इस बात की शिकायत लेकर चौकी पंहुची तो वहां कोई नहीं मिला। इस पर युवती ने मामले की जानकारी ट्वीट कर पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने बस चालक, कंडक्टर और मार्शल समेत चार लोगों के हिरासत में ले लिया। वही मुख्य आरोपी फरार है।

Home / Noida / DTC बस में महिला पत्रकार के साथ टिकट चेकर ने की छेड़छाड़, नहीं मिली पुलिस तो एक Tweet पर हुई कार्रवाई- देखें वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो