scriptMobile के साथ दुकानदार ने दी एक किलो प्याज फ्री तो जुटने लगी भीड़ | Shopkeeper offered to give 1 kg onion free after buying adriod mobile | Patrika News
बागपत

Mobile के साथ दुकानदार ने दी एक किलो प्याज फ्री तो जुटने लगी भीड़

Highlights
. प्याज की कीमत में गिरावट के नहीं दिखाई दे रहे आसार. मोबाइल के साथ दी जा रही एक किलो प्याज फ्री . 80 से 120 रुपये तक बेची जा रही प्याज
 

बागपतDec 13, 2019 / 02:29 pm

virendra sharma

mobile.png
हापुड़। प्याज की बढ़ती कीमतों ने आमलोगों की परेशानी बढ़ाई हुई हैं। प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी प्याज की कीमतों में गिरावट नहीं दिखाई दे रही है। प्याज की कीमत वेस्ट यूपी में 100 रुपये के पार पहुंच गई है। रिटेल मार्केट में प्याज 80 से 120 रुपये तक बेची जा रही है।
यह भी पढ़ें

6 माह पहले ही अस्पताल में शुरू हुई थी सीटी स्कैन की सुविधा, सीएम के निर्देश पर जांच शुरू

बढ़ती कीमतों की वजह से प्याज लगभग घर की रसोई से गायब होने लगी है। लोगों की माने तो बेहताशा बढ़ोतरी से घर का बजट पहले ही बिगड़ा हुआ है। ऐसे में प्याज की वजह से और मुसीबत खड़ी हो गई है। हालांकि, हापुड़ के रेलवे स्टेशन रोड पर एक दुकानदार ने मोबाइल के साथ एक किलो प्याज फ्री देने का आॅफर दिया है। उनकी इस पहल के बाद मोबाइल खरीदने वालों की भीड़ दुकान पर जुट रही है।
रेलवे रोड स्थित दुकान पर एड्रायड मोबाइल खरीदने पर दी जा रही एक किेलो प्याज चर्चा का विषय बन गई है। हालांकि इस आॅफर के बाद मोबाइल की दुकान पर ग्राहकों की भीड़ भी देखने को मिल रही हैं। मोबाइल खरीदने वाले ग्राहक एक किलो प्याज भी अपने घर ले जा रहे है। ग्राहक कार्तिक ने बताया कि मोबाइल की जरुरत थी, जिसकी वजह से दुकान पर पहुंचे थे। यहां एक किलो प्याज का आॅफर काफी अच्छा है। मोबाइल लेने वालों को आॅफर के तौर पर कुछ मिलता है तो यह अच्छी बात है।

Home / Bagpat / Mobile के साथ दुकानदार ने दी एक किलो प्याज फ्री तो जुटने लगी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो