scriptइस अधिकारी के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर जमा हुए सैंकड़ों ग्रामीण, प्रदर्शन कर जिलाधिकारी से की यह मांग | villagers protest against vdo officers in bagpat | Patrika News
बागपत

इस अधिकारी के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर जमा हुए सैंकड़ों ग्रामीण, प्रदर्शन कर जिलाधिकारी से की यह मांग

Highlights

इस अधिकारी के खिलाफ एकत्र हुए सैंकड़ों ग्रामीणों ने लगाये ये गंभीर आरोप
सभी ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर जिलाधिकारी से की ये मांग
जिलाधिकारी ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

बागपतOct 18, 2019 / 01:57 pm

Nitin Sharma

bag.jpg

बागपत। जिले में स्थित कलेक्ट्रेट के भवन परिसर में गुरुवार को मलकपुर के सैंकड़ों ग्रामीण पहुंचे। यहां ग्रामीणों ने ग्राम विकास अधिकारी पर कई आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इतना ही नहीं नाराज ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया। आरोप है कि ग्राम पंचायत अधिकारी द्वारा गांव के लोगों पर झूठे मुकदमे लिखवा दिए गए हैं ताकि कोई ग्रामीण उनसे गांव के विकास के बारे में सवाल न कर सके।

बिजली विभाग का फरमान 2 से ज्यादा पशु रखने पर लगवाना होगा ऐसा मीटर

इस अधिकारी के खिलाफ कलेक्ट्रेट पहुंचे ग्रामीण

बागपत जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट परिसर में गुरुवार को मलकपुर गांव के सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गये। ग्रामीणों ने मलकपुर गांव के ग्राम विकास अधिकारी पर विकास कार्यों में धांधली का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि ग्राम विकास अधिकारी गांव के विकास के बारे में सवाल करने पर उन पर झूठे मुकदमे दर्ज कर अपने कृत्य को छिपाना चाहते हैं। ग्रामीणों द्वारा ग्राम विकास अधिकारी से गांव के विकास के बारे में जानने के लिए आरटीआई डालकर कई बिंदुओं पर जवाब मांगा था, लेकिन ग्राम विकास अधिकारी ने जवाब न देते हुए गांव के लोगों पर मारपीट का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसको लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुवार को बागपत कलेक्ट्रेट पर हंगामा किया और आरोपी ग्राम विकास अधिकारी पर कार्रवाई की मांग की है। जिलाधिकारी शकुंतला गौतम ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Home / Bagpat / इस अधिकारी के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर जमा हुए सैंकड़ों ग्रामीण, प्रदर्शन कर जिलाधिकारी से की यह मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो