scriptमौज मस्ती के लिए करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने दबोचा | Bike was used for fun, police arrested | Patrika News
बगरू

मौज मस्ती के लिए करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने दबोचा

– पुलिस ने दो बाल अपचारी को किया निरूद्ध, एक को किया गिरफ्तार

बगरूMar 03, 2019 / 11:38 pm

Ramakant dadhich

bike

मौज मस्ती के लिए करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने दबोचा

रेनवाल. रेनवाल थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो बालचारी को निरूद्ध कर एक जने को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की चार बाइकें भी बरामद की है। थाना प्रभारी वीरसिंह ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सबसे पहले 11वीं में पढऩे वाले दांता निवासी बाल अपचारी को निरुद्ध किया। इससे पूछताछ करने पर कुली निवासी 12वीं कक्षा के छात्र को निरुद्ध व दांता निवासी राजेन्द्र प्रसाद नायक को गिरफ्तार कर इनसे चार बाइक बरामद की है। रेनवाल थाना प्रभारी ने बताया कि यह मौज मस्ती करने के लिए पहले तो छोटी-छोटी चोरियां करते थे। इसके बाद धीरे-धीरे बाइक चुराने लग गए। उन्होंने कस्बे बेनीवाल पताल के सामने से, एसबीआई बैंक के सामने वाली गली व दो बाइक बाघ के बालाजी के सरकारी स्कूल के सामने से चोरी की थी।
मोबाइल चोर फिर गिरफ्तार
कालवाड़. स्थानीय पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में बावरिया गिरोह कि सरगना को जयपुर जेल से एक बार फिर प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। थानाधिकारी राजेश चौधरी ने बताया कि थाना कालवाड़, रामकुटिया के बाजार में दुकानों के शटर तोड़ लाखों रुपए के मोबाइल सेट चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के मुख्य सरगना सुरज्ञान बावरिया (18) पुत्र रामकरण बावरिया निवासी गांव बासंड़ी थाना भांकरोटा को पुन: प्रॉडक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस चुराए गए मोबाइल बरामदगी करेगी।
नकदी चुराने का आरोपी गिरफ्तार
सिंवार मोड़. मीणावाला गांव में रविवार को जयपुर रेलवे स्टेशन आरपीएफ निरीक्षक राजकुमार ने मय पुलिस जीआरपी जाप्ते के साथ दबिश देकर मीणावाला के कृष्णा विहार कॉलोनी निवासी नवीन देवन्दा (24) पुत्र गुलाबचंद बलाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को जयपुर रेलवे स्टेशन के द्वितीय प्रवेश द्वार के बुकिंग कार्यालय के गल्ले से रेलवे कैश 12040 रुपए नकद चुरा लिया था, सम्पूर्ण घटनाक्रम सीसीसीटी कैमरों के फुटेज में कैद हो गया था। आरोपी रेलवे में बुकिंग क्लर्क था जो पिछले कई माह से निलंबित चल रहा था।

Home / Bagru / मौज मस्ती के लिए करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो