scriptCorona update : थाने में पहुंचा कोरोना, मचा हड़कंप, पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी | Corona reached the police station, created a stir | Patrika News
बगरू

Corona update : थाने में पहुंचा कोरोना, मचा हड़कंप, पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी

– थाने को कराया सेनेटाइज, गिरफ्तार रोगी को भेजा अस्पताल

बगरूAug 01, 2020 / 11:38 pm

Kashyap Avasthi

Corona update : थाने में पहुंचा कोरोना, मचा हड़कंप, पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी

Corona update : थाने में पहुंचा कोरोना, मचा हड़कंप, पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी

जयपुर . कोरोना का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। जयपुर जिले के ग्रामीण इलाकों में कोरोना पैर पसार रहा है। शनिवार को सांभर थाने में कोरोना ने दस्तक दी। यहां एक मामले में गिरफ्तार किया गया आरोपी पॉजिटिव मिला है। रिपोर्ट आते ही थाने में हड़कंप मच गया।
प्रभारी हवा सिंह ने बताया कि सांभर पुलिस ने एक मामले के आरोपी को गिरफ्तार किया था। उसकी मेडिकल विभाग जांच करा सैंपल लिया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। थाने परिसर को सेनेटाइज कराया गया है। पॉजिटिव रोगी को उपचार के लिए जयपुर भेजा गया है। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राज चौधरी ने बताया कि पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस स्टाफ की भी सैंपलिंग की जाएगी।

आकोदा में फिर मिला पॉजिटिव


बिचून. आकोदा ग्राम में शनिवार को एक और महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर बिचून सीएचसी प्रभारी डॉ. नवरतन नोगिया, डॉ. बालकिशन कुमावत व चिकित्सा कर्मचारियों की टीम पहुंची और संक्रमित महिला के परिवार के 10 लोगों की जांच कर उन्हें होम क्वारंटीन किया। बिचून सीएचसी प्रभारी ने बताया कि एएनएम तथा आशा सहयोगिनियों के सहयोग से ग्राम के एक किलोमीटर के क्षेत्र में सभी लोगों की स्क्रीनिंग कराई जाएगी। वहीं ग्राम पंचायत की ओर से बल्लियां लगाकर रास्ते को सील किया गया। गांव में चार दिन पूर्व भी एक युवक संक्रमित मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो