scriptMLA – जन भावना के अनुरूप काम करना होगा | Have to work according to public sentiment | Patrika News
बगरू

MLA – जन भावना के अनुरूप काम करना होगा

विधायक इन्द्राजसिंह ने आवास पर की जनसुनवाई कर कहा विकास को कभी वोट के तराजू से नहीं तौलूंगा

बगरूFeb 08, 2021 / 02:04 pm

Gourishankar Jodha

MLA - जन भावना के अनुरूप काम करना होगा

MLA – जन भावना के अनुरूप काम करना होगा

पावटा। विकास सबके लिए होता हंै, जिस पर हर व्यक्ति का हक होता है। आम जन अपने ग्राम के विकास के लिए जन प्रतिनिधी चुनती है। जन प्रतिनिधि को जन भावना के अनुरूप काम करना होगा। मेरे दो साल के कार्यकाल में विकास को वोटों के तराजू से नहीं तौला गया।
यह बात रविवार को विधायक इन्द्राजसिंह गुर्जर ने अपने आवास भूरीभडाज ग्राम में जन सुनवाई के दौरान कही। गुर्जर ने बताया कि इस सप्ताह पावटा कस्बे सहित 14 ग्रामों की पेयजल समस्या निदान के लिए 20करोड़ रुपए स्वीकृत करवाए हैं, जिससे गर्मी में पेयजल किल्लत पैदा नहीं हो।
शीघ्र निर्माण कार्य शुरू होगा
पावटा-पाछूडाला रोड के पुनर्निर्माण के लिए सत्ताधारी दल के जनप्रतिनिधि महज आश्वासन देते रहे, लेकिन प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने के बाद इस सड़क का पुननिर्माण के लिए राशि स्वीकृत कराई, शीघ्र निर्माण कार्य शुरू होगा।
सरपंच प्रतिनिधियों ने रखी मांग
जनसुनवाई में वीर तेजाजी नगर सरपंच प्रतिनिधि अमित गजराज, बडऩगर सरपंच रामकरण यादव, मनोज रातावाला सरपंच प्रतिनिधि मैड़, साईवाड़ सरपंच विक्रम निमोरिया, छापूडा सरपंच प्रतिनिधि रामचन्द्र मीणा ने ग्राम पंचायतों को सड़कों से जोडऩे पेयजल समस्या का निदान करने की मांग की। ख्यालीराम, पूर्व सरपंच आमलोदा धोलाराम, रमेश पोसवाल, रामप्रसाद कुलदीप ने जल विद्युत ट्रांसफार्मर शीघ्र बदलने, लटक रही लाइनों को ऊंचा कराने सहित कई समस्याओं से अवगत कराते हुए, निस्तारण की मांग की। विधायक ने शीघ्र निस्तारण का भरोसा दिया।

Home / Bagru / MLA – जन भावना के अनुरूप काम करना होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो