Crime: बावरिया गिरोह पकड़ा, महिला सहित 4 गिरफ्तार

Crime: बावरिया गिरोह पकड़ा, महिला सहित 4 गिरफ्तार
Crime: बावरिया गिरोह पकड़ा, महिला सहित 4 गिरफ्तार

Teekam Saini | Updated: 12 Oct 2019, 11:19:30 PM (IST) Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

Bavaria gang Arrested....अपहरण कर बंधक बना लूट की वारदात का खुलासा

फुलेरा (Crime). फुलेरा पुलिस ने दो दिन पहले कस्बे के सांभर रोड होमगार्ड के कार्यालय के पास एक जने को अगवा (kidnapping) कर बंधक बना मारपीट कर लूट (robbery) की वारदात को अंजाम देने के मामले में शनिवार को बावरिया गिरोह (Bavaria gang Arrested) की एक महिला सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है।
जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि 11 अक्टूबर की रात करीब साढे 11 बजे भंवर सिंह गुर्जर निवासी बिचून रोड फुलेरा सांभर रोड स्थित भादरपुरा होटल से खाना खाकर पैदल अपने घर जा रहा था। इसी दौरान होमगार्ड ऑफिस के पास एक महिला सहित चार जनों ने घात लगाकर पर उस पर हमला कर दिया और पास ही अपने डेरों की तरफ ले जाने लगे। इसी दौरान इधर से गुजर रहे जोधाराम पुत्र टोडाराम निवासी मलुना (सीकर) गाड़ी से नांवा जा रहा था, उसने टोका तो चारों बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट कर उसको भी घसीट कर डेरों की तरफ ले गए और दोनोंं को बंधक (kidnapping) बना लिया और मारपीट कर लूट (robbery) की।
मकराना, नागौर से दबोचा
देर रात को थाने पर इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों को मुक्त करवाकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस संबध में थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने पांची देवी बावरिया पत्नी रामदेव निवासी सोलावता हाल होमगार्ड ऑफिस के पास फुलेरा, फैफल्या बावरिया पुत्र केशरा निवासी, मूलचंद उर्फ मूल्या बावरिया पुत्र रामदेव निवासी मंमाणा थाना नरैना हाल होमगार्ड ऑफिस के पास फुलेरा व ज्ञानाराम बावरिया पुत्र हीराराम निवासी गुणावती घाटी रुपा बाबा का टीका मकराना जिला नागौर को (Bavaria gang Arrested) गिरफ्तार किया।
बांदरसिंदरी थाने की वांछित पांची
लूट (robbery) में गिरफ्तार पांची देवी बावरिया अजमेर जिले के बान्दर सिन्दरी थाने की वांछित अपराधी है। थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि पिछले वर्ष बान्दरसिन्दरी पुलिस ने एक मामले में पांची के डेरों पर दबिश दी तो पांची देवी ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर राजकार्य में बाधा उत्पन्न की थी, जिसका फुलेरा थाने में मामला दर्ज हुआ था। वहीं मूलचंद उर्फ मूल्या नरैना थाने का वांछित अपराधी है।
बलात्कार का मामला दर्ज करा ऐंठती थी रकम
फुलेरा थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार पांची देवी बावरिया अपनी लड़कियों व रिश्तेदार महिलाओं के माध्यम से मोबाइल पर लोगों से सम्पर्क कर बलात्कार का मामला दर्ज करवाकर रुपए ऐंठने (Crime) का काम भी करती है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned