scriptफौजी का बेटा घर के सामने से गायब, अपहरण की आशंका | Fauji son disappears from home fear of kidnapping latest crime news | Patrika News
मथुरा

फौजी का बेटा घर के सामने से गायब, अपहरण की आशंका

घर से बाहर जाते हो गया लापता, परिजन परेशान

मथुराOct 12, 2019 / 10:48 am

अमित शर्मा

AIADMK expels party functionary who kidnapped Trichy woman

AIADMK expels party functionary who kidnapped Trichy woman

मथुरा। देश की सीमा पर तैनात जवान का बेटा अचानक घर लापता हो गया। काफी ढूंढने के बाद 11 वर्षीय छात्र का कहीं भी पता नहीं चला। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं परिजन छात्र के अपहरण की आशंका जता रहे हैं।
यह भी पढ़ें

रिश्वत के पैसे लेकर बड़ा खुश हो रहा था शिक्षा विभाग का बाबू, तभी हुआ कुछ ऐसा कि फीका पड़ गया चेहरा

ये है मामला

थाना हाईवे क्षेत्र के रोडवेज कॉलोनी, गिरधरपुर रोड कावेरी कुंज वाली गली निवासी 11 वर्षीय शिवम पुत्र महेंद्र सिंह फौजी घर के सामने से अचानक गायब हो गया। परिजनों ने शिवम को काफी ढूंढा, लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया। शिवम के गायब हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। परिजनों ने आशंका जताई है के शिवम का अपहरण हो गया है।
यह भी पढ़ें

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को काले झंडे दिखाने वाले समाजवादी और एनएसयूआई के इन आठ छात्रनेताओं पर मुकदमा दर्ज

लापरवाही का आरोप

बता दें कि शिवम कक्षा ग्यारहवीं का छात्र है। सुबह उसने घर पर दूध लाकर दिया।इसके बाद वह घर के बाहर चला गया। कई घंटे के बाद भी पता नहीं चला। शिवम के पड़ोसी मुकेश कुमार शर्मा ने बताया कि यह सुबह घर दूध लेकर आया और उसके बाद से ही गायब हो गया। बच्चा किसी के साथ नहीं जा सकता है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन लापरवाही बरत रहा है। अभी तक पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

Home / Mathura / फौजी का बेटा घर के सामने से गायब, अपहरण की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो