फौजी का बेटा घर के सामने से गायब, अपहरण की आशंका

फौजी का बेटा घर के सामने से गायब, अपहरण की आशंका
kidnap

Amit Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 10:48:09 AM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

घर से बाहर जाते हो गया लापता, परिजन परेशान

मथुरा। देश की सीमा पर तैनात जवान का बेटा अचानक घर लापता हो गया। काफी ढूंढने के बाद 11 वर्षीय छात्र का कहीं भी पता नहीं चला। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं परिजन छात्र के अपहरण की आशंका जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें

रिश्वत के पैसे लेकर बड़ा खुश हो रहा था शिक्षा विभाग का बाबू, तभी हुआ कुछ ऐसा कि फीका पड़ गया चेहरा

ये है मामला

थाना हाईवे क्षेत्र के रोडवेज कॉलोनी, गिरधरपुर रोड कावेरी कुंज वाली गली निवासी 11 वर्षीय शिवम पुत्र महेंद्र सिंह फौजी घर के सामने से अचानक गायब हो गया। परिजनों ने शिवम को काफी ढूंढा, लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया। शिवम के गायब हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। परिजनों ने आशंका जताई है के शिवम का अपहरण हो गया है।

यह भी पढ़ें

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को काले झंडे दिखाने वाले समाजवादी और एनएसयूआई के इन आठ छात्रनेताओं पर मुकदमा दर्ज

लापरवाही का आरोप

बता दें कि शिवम कक्षा ग्यारहवीं का छात्र है। सुबह उसने घर पर दूध लाकर दिया।इसके बाद वह घर के बाहर चला गया। कई घंटे के बाद भी पता नहीं चला। शिवम के पड़ोसी मुकेश कुमार शर्मा ने बताया कि यह सुबह घर दूध लेकर आया और उसके बाद से ही गायब हो गया। बच्चा किसी के साथ नहीं जा सकता है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन लापरवाही बरत रहा है। अभी तक पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें

विश्व गठिया दिवस: जाने क्या है गठिया रोग, लक्षण और उपचार

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned