scriptसड़क हादसा: कार ने बाइक को मारी टक्कर, नवविवाहिता की मौत, 17 अप्रेल को हुई थी शादी | married woman dead in road accident Sambhar in jaipur | Patrika News
बगरू

सड़क हादसा: कार ने बाइक को मारी टक्कर, नवविवाहिता की मौत, 17 अप्रेल को हुई थी शादी

एक परिवार की खुशियों उस वक्त गम में बदल गई, जब एक सड़क हादसे में नवविवाहिता की मौत हो गई और उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

बगरूApr 25, 2019 / 10:00 pm

Kamlesh Sharma

jaipur
सांभरलेक/जयपुर। सांभर निवासी एक परिवार की खुशियों उस वक्त गम में बदल गई, जब एक सड़क हादसे में नवविवाहिता की मौत हो गई और उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार सदाशिव व्यास मार्ग, सांभर निवासी लोकेश (कालू) पुत्र बाबूलाल सैन का विवाह 17 अप्रेल 2019 को ही ज्योति सैन के साथ हुआ। पूरा परिवार खुश था
बुधवार को गणेश के ब्राह्मण कर गुरुवार को मीठा भात करने के लिए बाइक पर सवार होकर मंगलाना जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गोविन्दी टोल के पास पीछे से आ रही एक कार ने उसकी बाइक को टक्कर मारी दी।
हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नांवा के स्थानीय अस्पताल में जाया गया, लेकिन अस्पातल पहुंचने से पहले ही ज्योति (20) ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

सीकर दुल्हन अपहरण मामले में ऐसे चला घटनाक्रम, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ
गांव में नहीं जले चूल्हे
हादसे में नव विवाहिता की मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। यहां किसी के भी घर में चूल्हा नहीं जला। परिवार सहित आसपास में भी माहौल गमगीन हो गया।
इकलोता पुत्र था लोकेश
लोकेश बाबूलाल का इकलोता पुत्र है। बाबूलाल ने बड़े घूमधाम से उसकी शादी की थी, लेकिन शादी के आठ दिन बाद ही उसकी पुत्र वधु की मौत हो गई।

युवक के शव का दाह संस्कार को लेकर चलती रही कशमकश, पल-पल फूलती रही पुलिस व प्रशासन की सांसे
ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरने पर एक की मौत
रेनवाल मांजी. कस्बा स्थित जाटों के मौहल्ले में ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरने पर एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रेनवाल मांजी निवासी देवनारायण गुर्जर जाटों के मौहल्ले में संतुलन बिगडऩे की कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली से सड़क पर गिरकर घायल हो गया। ट्रैक्टर मालिक ने उसको रेनवाल मांजी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

Home / Bagru / सड़क हादसा: कार ने बाइक को मारी टक्कर, नवविवाहिता की मौत, 17 अप्रेल को हुई थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो