scriptट्रेलर से टकराया दुग्ध टैंकर, एक जने की मौत | road accident | Patrika News
बगरू

ट्रेलर से टकराया दुग्ध टैंकर, एक जने की मौत

– जयपुर- अजमेर राजमार्ग की घटना

बगरूAug 11, 2018 / 11:21 pm

Ramakant dadhich

accident

ट्रेलर से टकराया दुग्ध टैंकर, एक जने की मौत

महलां. जयपुर- अजमेर राजमार्ग पर शनिवार को महलां के समीप सडक़ हादसे में दूध से भरे टैंकर चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अजमेर से जयपुर की ओर जा रहे दूध से भरे टैंकर की आगे चल रहे एंगल से भरा ट्रेलर से भिड़न्त हो गई । टक्कर इतनी तेज थी कि टैंकर के आगे का हिस्सा कबाड़ में तब्दील हो गया। जीवीके एक्सप्रेस-वे सूत्रों के अनुसार राजमार्ग पर महलंा के समीप एंगल से भरे ट्रेलर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससेे पीछे चल रहा दूध से भरा टैंकर जा टकराया। महलां पुलिस चौकी प्रभारी हनुमान प्रसाद शर्मा ने बताया कि हादसे में टैंकर चालक तख्तसिंह (26) गांव जाडोल जिला उदयपुर की एसएमएस हॉस्पिटल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद राजमार्ग पर करीब आधे घण्टे तक जाम की स्थिति बन गई। पुलिस एवं जीवीके कर्मियों ने दुग्ध टैंकर चालक को केबिन में फंसने के बाद काफी प्रयास के बाद बाहर निकाला।
कार सवार हादसे में बाल-बाल बचे
इधर, जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर शनिवार को छीतरोली बस स्टॉप के समीप सडक़ हादसे में कार सवार लोग बाल बाल बच गए। अजमेर से जयपुर की ओर आ रही कार की चपेट में गाय के आ जाने से कार अनियंत्रित होकर अन्य कार से भिड़ गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि कार की टक्कर से गाय घायल हो गई। दोनों कारो में 6 लोग सवार थे। वहीं रीको रोड मार्ग पर शुक्रवार रात को दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार लोकेश बंजारा(27) बंजारा बस्ती बगरू घायल हो गया। घायल को बगरू के निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती करवाया ।

कार ने मारी साइकिल को मारी टक्कर

शनिवार को ही छीतरोली बस स्टॉप तिराहे पर कार की टक्कर से साइकिल सवार एक जना गंभीर घायल हो गया। आरपीओ अनूप सिंह ने बताया कि दूदू से जयपुर की ओर तेज गति में आ रही कार की चपेट मे आने से साइकिल सवार बाबूलाल योगी ( 55) निवासी बगरू गंभीर घायल हो गया। घायल को जीवीके एम्बुलेंस से बगरू के निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो