scriptलो-फ्लोर ने फिर कुचले भविष्य के सुनहरे ख्वाब | accident by lo flor bus | Patrika News
बगरू

लो-फ्लोर ने फिर कुचले भविष्य के सुनहरे ख्वाब

बस से उतरते समय गिरा युवक, मौत

बगरूJun 05, 2018 / 11:28 pm

Ramakant dadhich

accident by lo flor bus

लो-फ्लोर ने फिर कुचले भविष्य के सुनहरे ख्वाब

रेनवाल मांजी. राजधानी में यमदूत बनकर दौड़ रहीं लो-फ्लोर बस ने फिर एक युवक की जान ले ली। सांगानेर क्षेत्र में बस से उतरते समय युवक का संतुलन बिगड़ गया और भविष्य के सुनहरे ख्वाब साकार होने से पहले ही लो-फ्लोर ने कुचल दिए। करीब एक माह पूर्व भी राजधानी में इस तरह के हादसे में एक युवक की जान चली गई थी। रेनवाल मांजी क्षेत्र निवासी युवक राजस्थान पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहा था और प्रतिदिन कोचिंग के लिए सांगानेर आता था। वहीं, देवउठनी एकादशी को उसकी शादी होने वाली थी। हादसे की खबर घर पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया।
उपनिरीक्षक बन्ने सिंह ने बताया कि मृतक अनिल गोदारा (18) रेनवाल मांजी की गोदारों की ढाणी निवासी था। रेनवाल मांजी पहाडिय़ा मोड़ से मंगलवार सुबह वह सांगानेर आने के लिए लो-फ्लोर बस में बैठा। जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे (डिग्गी-मालपुरा रोड) पर सराफ फैक्ट्री के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे बस से उतरते समय युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ा। तभी एकाएक चालक ने बस चला दी। बस के पिछले टायर के नीचे आने से अनिल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।
accident by lo flor bus
मां हुई बेहोश
मृतक के पड़ौसी नारायण लाल धान्धा ने बताया कि बेटे की मौत की खबर सुन मां लाली देवी बेहोश हो गई। उसके पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं। राजस्थान पुलिस में भर्ती की तैयारी के लिए कोचिंग करने अनिल रोजाना सांगानेर जाता था। वहीं, परिजनों ने बताया कि देवउठनी एकादशी को अनिल की शादी होने वाली थी। घर वाले उसकी शादी की तैयारियों में जुटे थे।
29 अप्रैल को गई थी युवक की जान
गत 29 अप्रैल को सुभाष चौक क्षेत्र में लो फ्लोर बस से उतरते समय संतुलन बिगडऩे से युवक अजीज अहमद (39) गिर पड़ा था। फिर बस के पिछले पहिए उसके दोनों पैरों पर चढ़ गए थे। गंभीर घायल अहमद ने अगले दिन एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया था। वह जगन्नाथ शाह का रास्ता, हांडीपुरा निवासी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो