खीरे के विवाद में सब्जी विक्रेता को पीट-पीट कर मार डाला

महंगा और सस्ता खीरा बेचने को लेकर हुआ विवाद
आपस भिड़े कई लोग ज़ख्मी, एक की निकल गई जान

By: Mahendra Pratap

Published: 05 May 2020, 11:56 AM IST

बहराइच. लॉकडाउन सब्जी विक्रेताओं के लिए काल बन कर आ रहा है। कहीं वो गाली खा रहे हैं तो कहीं मार। बहराइच के थाना रिसिया क्षेत्र मकोलिया गांव में खीरा बेचने के विवाद में एक सब्जी विक्रेता की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

हालात इतने खराब हो गए हैं कि जरा जरा सी बात पर मारपीट हो जा रही है। महंगा और सस्ता खीरा बेचने को लेकर दो सब्जी विक्रेता अचानक आमने सामने आ गए, और दोनों पक्षों के विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि नौबत मार पीट पर आ गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दोनों पक्षों के लोगों में भी जमकर मारपीट हुई। जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है। मारपीट की घटना में गंभीर रूप से घायल सब्जी विक्रेता रफीकउल्लाह को आनन फानन में बहराइच मेडिकल कालेज लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की तहक़ीक़ात में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक बहराइच ने बताया कि, थाना रिसिया के कटेबांध खुर्द, मकोलिया गांव में दो पक्षों में सब्जी बेचने को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष के रफीउल्लाह पुत्र मजीद निवासी कटेबांध खुर्द, मकोलिया को गंभीर चोटें आई थी, रफीउल्लाह को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। मौके पर परिजनों व गांववालों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मृतक का विपक्षी हसीब पुत्र कय्यूम के बीच खीरे को बेचने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके फलस्वरूप हसीब पुत्र कय्यूम आदि आठ लोगों के द्वारा मृतक उपरोक्त व परिवार के साथ मारपीट की गई। मारपीट में मृतक के परिवारीजनों में तीन लोगों को चोटें आई है। थाना रिसिया पुलिस द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम व तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned